PUB में थिरकते नज़र आया यह दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल
PUB में थिरकते नज़र आया यह दिग्गज क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल
Share:

जाने माने क्रिकेटर क्रिस गेल क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है, जो अपने बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. गेल के लूक और उनके स्टाइल की दुनिया दीवानी है. उनका डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कैरेबियाई बल्लेबाज डांसरो के साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहें है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि क्रिकेट के मैदान से फिलहाल दूर चल रहे गेल इन दिनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. गेल ने खुद ये वीडियो अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अंकाउट पर शेयर किए हैं. वही इस वीडियो में किसी पब की है, जिसमें क्रिस गेल के साथ कई डांसर भी दिख रही हैं. उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि यह वीडियो बांग्लादेश की राजधानी ढांका का है. जहां गेल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने के लिए पहुंचे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने इसे जमैका का बताया है. यह पहाला मौका नहीं जब यह तूफानी बल्लेबाज इस अंदाज में दिखा है. इससे पहले गेल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह शर्टलेस होकर डांस कर रहे थे. वहींब यह कहा जा रहा है कि उनके न्यूयॉर्क ट्रिप का वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जंहा विश्व कप के बाद चर्चा चली थी कि गेल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं, लेकिन उन्होंने अभी इसपर कोई फैसला नहीं लिया है. टीम इंडिया इस साल विश्व कप के बाद विंडीज के दौरे पर गई थी, तब गेल विंडीज के टीम में शामिल थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -