सोशल मीडिया पर आमना शरीफ के पूरे हुए एक मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी
सोशल मीडिया पर आमना शरीफ के पूरे हुए एक मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने इस तरह जाहिर की अपनी खुशी
Share:

टेलीविजन अभिनेत्री आमना शरीफ इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस आमना के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मिलियन फॉलोवर्स कम्पलीट हो गए है. इस खुशी के अवसर पर एक्ट्रेस आमना शरीफ ने खास अंदाज में अपने प्रशंसक को धन्यवाद बोला है. 'कसौटी जिंदगी के 2' में प्रवेश होने के बाद से ही एक्ट्रेस आमना शरीफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हो गई थी, जिसके वजह से एक्ट्रेस की फैन-फॉलोइंग में जमकर बढ़ोतरी हुई है. एक्ट्रेस आमना शरीफ ने प्रशंसक का शुक्रिया अदा करने के लिए अपने घर की टेरेस पर ही एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है.

इस लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोस को आमना शरीफ ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. सामने आई इन फोटोस में पीले कलर के फ्लॉवर प्रिंट सूट में दिखाई दे रही है. इन फोटोस को साझा करते हुए एक्ट्रेस आमना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'परिवार एक मिलियन के पार हो गया है. शुक्रिया. ' 

बता दें की गत दिनों ही एक्ट्रेस आमना ने अपने पुत्र के पांचवें जन्मदिन पर फोटोशूट करवाया था. इन फोटोस को साझा करते हुए आमना शरीफ ने कैप्शन में लिखा था कि, 'भरोसा नहीं होता है कि हमारा बच्चा पांच वर्ष का हो गया है. काश कि मैं वक्त का पहिया रोक पाती. बर्थडे की शुभकामनाएं हो मेरी जान अरेन... तुम हमारी लाइफ में एक दुआ की तरह हो. ' टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के माध्यम से एक्ट्रेस आमना ने अभिनय की दुनिया में तकरीबन छह वर्ष बाद कमबैक किया है. एक्ट्रेस आमना को एकता कपूर ने वर्षों पहले शो 'कहीं तो होगा' के माध्यम से लॉन्च किया था.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'रसोड़े में कौन था' फेम यशराज को आया कोकिलाबेन का फ़ोन, जानिए क्या कहा?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है: जब सुलेखा चाची ने पहन ली नायरा की ड्रेस तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

'भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी का कोरोना संक्रमण ने किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -