'भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी का कोरोना संक्रमण ने किया बुरा हाल
'भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी का कोरोना संक्रमण ने किया बुरा हाल
Share:

भले ही कोरोन संक्रमण लॉकडाउन समाप्त होने के बाद टेलीविज़न सीरियल्स की शूटिंग प्रारंभ शुरु हो गई है, लेकिन बढ़ते केसों को देखकर सेलेब्स बेहद डर चुके हैं. सभी लोग शो के सेट पर बड़ी ही सावधानी के साथ कार्य कर रहे हैं. वहीं, कुछ स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिन्होंने कोरोना संक्रमण के खौफ के वजह से अपने सीरियल्स को ही अलविदा बोल दिया है. इसके अलावा बाकी स्टार्स भी डर के साए में शूटिंग करने में जुटे हुए हैं. ऐसा ही कुछ हाल एंड टेलीविज़न के शो 'भाभी जी घर पर हैं' स्टार रोहिताश गौर का भी हो गया है.

एक्टर रोहिताश गौर शो 'भाभी जी घर पर हैं' में मनमोहन तिवारी की भूमिका में नजर आते हैं, जो कि गोरी मेम अनीता भाभी के फैन हैं. एक्टर रोहिताश भी इन दिनों कोरोना संक्रमण के खौफ में कार्य कर रहे हैं. इस खबर का खुलासा खुद एक्टर रोहिताश गौर ने अपने एक साक्षात्कार में किया है.  

मीडिया की गई चर्चा के दौरान एक्टर रोहिताश गौर ने बोला हैं कि, 'जब कोरोना लॉकडाउन के बाद मैंने पहले दिन शो के सेट पर शूटिंग प्रारंभ की वो वक्त मेरे लिए बेहद डरावना था. वक्त के साथ अब सब ठीक होने लगा है. शो के सेट पर हर कोई शारीरिक दूरी का पूरा ध्यान रख रहा है लेकिन मैं अब भी सेट पर खुश नहीं हूं. अब सेट पर वो मजेदार माहौल नहीं रहा है. ' वहीं रोहिताश गौर ने आगे बोला कि, 'पहले तो हम सब शो के सेट पर जमकर मस्ती किया करते थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पता है. कई टेलीविज़न सीरियल के सेट पर कोरोना के मामले निकल गए हैं. जिसका प्रभाव हमारे सेट का माहौल पर भी पड़ा है. हमने इस बात का प्रभाव अपने सीरियल पर नहीं पड़ने दिया है. हम सभी आज भी पूरी मेहनत के साथ शो 'भाभी जी घर पर हैं' की शूटिंग करते रहते हैं. मुझे आशा है कि जल्द ही सब कुछ पहले के जेसे सामन्य हो जाएगा. '  बता दें की एक्टर रोहिताश गौर से पहले सौम्या टंडन और तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार दिलीप जोशी भी इस टॉपिक पर खुलकर बात कर चुके हैं.

'बिग बॉस 14' में लग सकता हैं भोजपुरी तड़का, इस अदाकारा की हो सकती हैं एंट्री

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' की प्रोड्यूसर के बयान का शिल्पा शिंदे ने दिया मुंह तोड़ जवाब

मुंबई की सड़कों पर बिल्लियों संग मस्ती करती नजर आई एक्ट्रेस दिव्यांका, साझा की फोटोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -