'ये रिश्ता क्या कहलाता है: जब सुलेखा चाची ने पहन ली नायरा की ड्रेस तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन
'ये रिश्ता क्या कहलाता है: जब सुलेखा चाची ने पहन ली नायरा की ड्रेस तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के करेंट ट्रैक में एक के बाद एक कई ट्विस्ट नजर आ रहे है. एक तरफ नायरा गोयनका होम छोड़कर जा चुकी है, तो वहीं दूसरी तरफ कीर्ति की लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है. इस दौरान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ऑडियंस ने मेकर्स और कॉस्ट्यूम डिजाइनर की एक ऐसी मिस्टेक पकड़ ली है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, शो के टैक में कॉस्ट्यूम डिजाइन ने सुलेखा चाची की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा एस रायजादा को वहीं ड्रेस पहना दी है जिसमें कुछ दिन पहले शिवांगी जोशी भी नजर आई है.

इसके बाद ऑडियंस ने मेकर्स और कॉस्ट्यूम डिजाइनर की इस चोरी को पकड़ लिया है और कई लोगों का इस बारें में बोलना है कि आजकल आप ऑडियंस को बेवकूफ नहीं बना सकते है. वहीं, कुछ लोग ये भी बोल रहे है कि ये ड्रेस नायरा पर अधिक फब रही है. एक फैन ने लिखा है कि, 'मैंने कल ही अपनी सिस्टर को बोला था कि सुलेखा चाची ने जो ड्रेस पहना है वो नायरा पहले भी पहन चुकी है. '

बता दें की गत दिनों ही शिल्पा एस रायजादा ने इस ड्रेस में ली गई अपनी कई फोटोस को सोशल मीडिया पर साझा किया था. एक्ट्रेस शिल्पा एस रायजादा के इस फोटोस को 17 हजार से अधिक लाइक्स मिले  चुके थे. अच्छी टीआरपी ना आने के कारण मेकर्स आए दिन पटकथा के ट्रैक को जल्दी-जल्दी बदल रहे है. कई रिपोर्ट्स में इस खबर का भी दावा किया जा रहा है कि जल्द ही गोयनका फैमिली के सामने नायरा और कार्तिक की पुत्री कायरा का सच भी आने वाला हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by SHILPA RAIZADA (@shilpa_s_raizada) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'बिग बॉस 14' में लग सकता हैं भोजपुरी तड़का, इस अदाकारा की हो सकती हैं एंट्री

'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' की प्रोड्यूसर के बयान का शिल्पा शिंदे ने दिया मुंह तोड़ जवाब

मुंबई की सड़कों पर बिल्लियों संग मस्ती करती नजर आई एक्ट्रेस दिव्यांका, साझा की फोटोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -