'रसोड़े में कौन था' फेम यशराज को आया कोकिलाबेन का फ़ोन, जानिए क्या कहा?
'रसोड़े में कौन था' फेम यशराज को आया कोकिलाबेन का फ़ोन, जानिए क्या कहा?
Share:

सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात मशहूर हुए रैप क्रिएटर यशराज मुखाते को तो आप सभी जानते ही होंगे. वह एक जाने-माने रैप क्रिएटर बन चुके हैं और आज सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चे हो रहे हैं. जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के किरदार कोकिलाबेन मोदी की आवाज के साथ म्यूजिक कंपोज किया था. उसी के बाद से वह चर्चाओं में हैं. अब उनका नाम आम लोगों से ख़ास लोगों की लिस्ट में शामिल हो गया है.

जी दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें कोकिलाबेन ने मुंबई आने का न्यौता दिया है. जी हाँ, हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में यशराज ने कहा कि, 'वीडियो डालने के अगले दिन ही उन्हें कोकिलाबेन का फोन आ गया था. कोकिलाबेन ने उन्हें मुंबई आने के लिए कहा और उनसे स्टूडियो में मिलने के लिए भी कहा है.' वैसे इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने कोकिलाबेन की प्रतिक्रिया जाननी चाही. जो अब मिल चुकी है. जी दरअसल यशराज को कोकिलाबेन ने कहा कि उन्हें उनके रैप अच्छा लगा. आपको बता दें कि यशराज महाराष्ट्र के औरंगाबाद के रहने वाले हैं और वह म्यूजिक कंपोजर बनने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे.

उनका कहना है कि, 'उनका पहला प्यार संगीत ही है औऱ वह इसके जरिए ही लोगों का मनोरंजन करना चाहते हैं.' उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई उन्होंने अपने मां के कहने पर की थी और अब नए रास्ते पर उनका परिवार उनका पूरा सहयोग कर रहा है. वैसे इस समय यशराज जमकर लोकप्रिय हो चुके हैं. वीडियो डालने के पहले उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ 25 हजार फॉलोवर्स थे जो अब पांच लाख से ज्यादा हो चुके हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है: जब सुलेखा चाची ने पहन ली नायरा की ड्रेस तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

'भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी का कोरोना संक्रमण ने किया बुरा हाल

'बिग बॉस 14' में लग सकता हैं भोजपुरी तड़का, इस अदाकारा की हो सकती हैं एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -