कंगना के बयान पर इस एक्टर ने जाहिर किया था गुस्सा, अब ट्रोल होने पर मांगी माफ़ी
कंगना के बयान पर इस एक्टर ने जाहिर किया था गुस्सा, अब ट्रोल होने पर मांगी माफ़ी
Share:

टेलीविज़न और बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के बलबूते अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता समीर सोनी अपने एक पोस्ट के कारण चर्चा में आ गए हैं. एक्टर समीर सोनी इंटरनेट पर काफी सक्रीय रहते हैं और अपने फैंस के साथ आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट साझा करते रहते हैं. वहीं, उनका लेटेस्ट में किया गया एक पोस्ट ट्रोल्स के निशाने पर बना हुआ है. अभिनेता समीर ने कंगना रनौत के एक साक्षत्कार में दिए बयानों पर नाराजगी जाहिर की थी, जिसके बाद से लोग एक्टर को कमेंट सेक्शन में ट्रोल कर रहे है. 

वहीं, ऐसे कमेंट देखकर परेशान हुए समीर ने पोस्ट डिलीट कर दिया, इसके लिए अपने फॉलोवर्स से क्षमा भी मांगी है. दरअसल, एक्टर समीर सोनी ने कंगना रनौत के वायरल हो रहे साक्षत्कार को लेकर रविवार रात्रि अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया था. एक्टर ने साझा किए इस पोस्ट में लिखा था कि- 'मैंने पहले भी बोला है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का देहांत एक बड़ी ट्रैजडी है और वो न्याय का हकदार है. लेकिन मैं उन लोगों के विरोध में हूं (कंगना समेत) जो उनकी मौत को अपने मतलब के लिए उपयोग कर रहे हैं, खेदजनक'. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'एक मृत इंसान के कंधे पर रखकर बंदूक चलाना बंद करो'.... 

इस साझा किए पोस्ट के बाद से एक्टर समीर सोनी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा, जिससे परेशान होकर समीर ने ना सिर्फ पोस्ट डिलीट कर दिया बल्कि एक और पोस्ट साझा कर क्षमा भी मांगी. इसके साथ एक्टर ने अपने अगले पोस्ट में लिखा है- 'मुझे ट्रोल होने का पहला एक्सपीरियंस देने के लिए आपका धन्यवाद. मैंने आज बहुत कुछ सीख लिया'. साथ ही में एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'माफी और सभी को प्यार'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on

बिहार में बढ़ते कोरोना विस्फोट को देखते हुए एक्टर गुरमीत ने कही ये बात

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर से कपिल ने साझा किया मजेदार वीडियो

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -