बिहार में बढ़ते कोरोना विस्फोट को देखते हुए एक्टर गुरमीत ने कही ये बात
बिहार में बढ़ते कोरोना विस्फोट को देखते हुए एक्टर गुरमीत ने कही ये बात
Share:

बिहार में कोरोना संक्रमण की स्थिति विस्फोटक बनती जा रही है.  जंहा अब बिहार में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 25 हजार से भी अधिक हो चुकी है. लेकिन बिहार से जुड़े टीवी के जानें माने एक्टर गुरमीत चौधरी  राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बहुत ही हताश है. उन्होंने राज्य सरकार से उचित कदम उठाने का अनुरोध किया है. 

#टेस्टिंग बढ़ाओ बिहार बचाओ हैशटैग के साथ किया ट्वीट: गुरमीत  ने #TestingBadhaoBiharBachao हैशटैग के साथ ट्वीट कर कहा है कि ''बिहार की वर्तमान स्थिति चिंताजनक है. मैंने अपना बचपन वहीं व्यतीत किया है और मेरा परिवार भी वहीं है. मैं बिहार सरकार से अनुरोध करता हूं कि कृपया आवश्यक कार्रवाई करवाई जाए. आइए सभी मिलकर बिहार और देश को कोविड-19 से मुक्त होने के लिए प्रार्थना करें.''

कोरोना की स्थिति को जांचते हुए  पटना पहुंची केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग की टीम: बिहार में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे की समीक्षा करने और स्थिति की जांच करने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग की एक विशेष टीम पटना का दौरा करने गई है. इस टीम का नेतृत्व केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल करने वाले है. 

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री चौबे ने की थी समीक्षा: जानकारी देते हुए चले कि इस पूरे केस को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की अध्यक्षता में शुक्रवार को नई दिल्ली में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की गई थी. जिसमें बिहार की स्थिति पर विस्तार से चर्चा हुई थी और इस बारे में फैसला किया गया. कि केंद्रीय टीम बिहार पहुंच कर यहां के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर राज्य की मौजूदा स्थिति और कोरोना की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने पर चर्चा करने वाली है.

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल

'खतरों के खिलाड़ी 10' में आएगा नया ट्विस्ट, ये दो कंटेस्टेंट्स शो से हुए बाहर

जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -