'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर से कपिल ने साझा किया मजेदार वीडियो
'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर से कपिल ने साझा किया मजेदार वीडियो
Share:

काफी लंबे समय के बाद अब 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग प्रारम्भ हो गयी है. जल्द ही ऑडियंस को इस शो के नए एपिसोड देखने को मिलने वाले है. लगभग 4 माह के लंबे ब्रेक के बाद शो की शूटिंग शुरू हो गई है. अब सेट से इसकी फोटोस सामने आने लगी हैं. इस शो के सेट पर  भारती सिंह, कपिल शर्मा,कृष्णा अभिषेक सुमोना चक्रवर्ती, और अन्य एक्टर्स पहुंचे. फिर से सभी दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के लिए बेहद उत्सुक हैं. अन्य टीवी सीरियल के सेट की तरह यहां पर भी क्रू सदस्य से लेकर तमाम एक्टर्स सेफ्टी के उपाय अपना रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम आकउंट से कपिल शर्मा ने एक बिहाइंड द सीन का वीडियो शेयर किया है.  

जो वीडियो कपिल ने शेयर किया है उसे देखकर आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे. दरअसल, भारती सिंह और कपिल इस वीडियो में बेबी फिल्टर में दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ दोनों के सामने के दांत भी टूटे हुए नजर आ रहे हैं. कपिल बोलते हैं कि 'फ्रेंड्स जैसा कि आप सब जानते हैं आज हमारे साथ खूबसूरत कलाकार हैं भारती. ' इस वीडियो संग कपिल ने अपने कैप्शन में लिखा है- 'स्टेज के बैक की मस्ती, भारती के साथ. सिर्फ मजाक के लिए. ' वहीं, कपिल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें की इस शो में सपना की भूमिका निभाने वाले कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि '4 माह बाद शो की शूटिंग फिर से प्रारम्भ हुई है. हम सब बेहद एक्साइटेड हैं. ' इसके साथ ही कृष्णा सेट के मेंबर को दिखाते हैं जो पीपीई किट पहने नजर आते है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल

'खतरों के खिलाड़ी 10' में आएगा नया ट्विस्ट, ये दो कंटेस्टेंट्स शो से हुए बाहर

जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -