कोरोना की चपेट में आया इस मशहूर अभिनेता का 11 महीने का बेटा
कोरोना की चपेट में आया इस मशहूर अभिनेता का 11 महीने का बेटा
Share:

भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप देखने को मिल रहा है। भारत में बहुत तेजी से कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना की गति तो भयावह बन गई है। मनोरंजन जगत में कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो कुछ दिनों के अंदर ही कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में अभिनेता नकुल मेहता ने इस बात की खबर शेयर की थी कि उन्हें कोरोना हो गया है। अब अभिनेता का परिवार भी कोरोना संक्रमित पाया गया गई है। उनकी पत्नी जानकी मेहता एवं बेटे सूफी मेहता भी कोरोना पॉजिटिव हैं। 

वही नकुल मेहता की पत्नी जानकी मेहता ने सोशल मीडिया पर पर बेटे सूफी की तस्वीरें साझा की हैं। ये तस्वीरें अस्पताल से साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में वे सुपरमैन की कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रहे हैं। सूफी के बारे में हेल्थ अपडेट्स देते हुए जानकी ने एक भावुक नोट भी लिखा है। जानकी ने ये गुड न्यूज़ शेयर की है कि सूफी हाल ही में 11 महीने के हो गए हैं।

जानकी ने लिखा कि- ''हमें इस बात का एहसास तो था कि अभी या कभी हमें कोरोना की चपेट में आ ही जाना है। लेकिन बीते सप्ताह जो हुआ वो हमने नहीं सोचा था। जैसा कि आप लोगों को पता होगा कि 2 सप्ताह पहले मेरे हस्बैंड नकुल को कोरोना हुआ था। मुझे भी बाद में इसके सेम्प्टम्प्स देखने को मिले। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मैं आनेवाले वक़्त में कितने मुश्किल दिन देखने जा रही हूं। 2 दिन पहले सूफी को बुखार हुआ। मेरे संक्रमित होने के एक दिन पश्चात्। आधी रात को हम सूफी को लेकर हॉस्पिटल गए। मेरा बेटा कोविड आइसीयू में था। हमने बेहद मुश्किल दिन देखे। मेरे फाइटर बच्चे ने इससे लड़ाई की। 3 दिन पश्चात् इसका बुखार ठीक हुआ।'' बता दें कि जानकी ने इसी के विस्तार में एक बड़ा नोट लिखा है, जो आप यहां देख सकते है। 

सामने आया नागिन 6 का पहला टीजर, दिखी महामारी की झलक

रामानंद सागर की परपोती ने पार की हदें, पहने ऐसे कपड़े कि यूजर्स बोले- ठंड नहीं लगती क्या?

ऋतिक रोशन पर फिदा हुईं कविता कौशिक, बोली- पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -