रामानंद सागर की परपोती ने पार की हदें, पहने ऐसे कपड़े कि यूजर्स बोले- ठंड नहीं लगती क्या?
रामानंद सागर की परपोती ने पार की हदें, पहने ऐसे कपड़े कि यूजर्स बोले- ठंड नहीं लगती क्या?
Share:

टेलीविज़न शो के निर्माता रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। काफी वक़्त तक मुंबई से बाहर रहने के पश्चात् अब साक्षी आए दिन शहर में दिखाई देती हैं। उनका स्टाइल हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देता है साथ ही वह अपने हुस्न एवं बोल्डनेस से लोगों का ध्यान खींचती हैं। वही अब एक बार फिर साक्षी एक बोल्ड टॉप एवं शॉर्ट्स में स्पॉट हुई हैं जिसके पश्चात् यूजर्स उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

उन्होंने एक ब्लैक ब्रालेट स्टाइल का टॉप एवं डेनिम शॉट्स पहना हुआ है, उनका हैवी मेकअप बता रहा है कि वह किसी पार्टी में सम्मिलित होने वाली हैं। साक्षी चोपड़ा बॉलीवुड के धुरंदर फैमिली में से एक की वारिस हैं। धार्मिक टेलीविज़न शो पर सालों साल से राज करने वाले रामानंद सागर उनके परदादा हैं। बता दें कि साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज एवं वीडियोज साझा करती हैं। साक्षी की बिकिनी फोटोज से लेकर सिजलिंग फोटोशूट भी वायरल होते रहते हैं।

वही बात यदि साक्षी चोपड़ा की लोकप्रियता की करें तो उन्हें लगभग 5 लाख से अधिक फॉलोअर्स फॉलो करते हैं। साक्षी चोपड़ा के इस अवतार को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। उनके प्रशंसकों ने उनके इस लुक की प्रशंसा की है, वहीं कुछ लोगों ने उनकी क्‍लास लगा दी है। गौरतलब है कि साक्षी चोपड़ा टेलीविज़न प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो रामानंद सागर की पोती हैं। मॉडल होने के साथ गायक और गीतकार भी हैं।

ऋतिक रोशन पर फिदा हुईं कविता कौशिक, बोली- पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -