बेस्ट होस्ट अवार्ड से नवाजे गए मनीष पॉल, इस तरह आयोजकों का किया धन्यवाद
बेस्ट होस्ट अवार्ड से नवाजे गए मनीष पॉल, इस तरह आयोजकों का किया धन्यवाद
Share:

मुंबई: एक्टर व होस्ट मनीष पॉल का अंदाज हर किसी को पसंद आता हैं. एक्टर जब भी स्टेज पर शिरकत करते हैं पूरी तरीके से छा जाते हैं. उनकी मौजूदगी लोगों को खूब भाति है. एक्टर मनीष के बेहतरीन वनलाइनर हो या फिर उनके लाजवाब पंचेस सभी उनके फैन बन जाते हैं. एक्टर मनीष इतने शानदार होस्ट हैं की जब भी वे किसी शो के स्टेज पर मौजूद होते है तो और कही किसी का ध्यान जाता नहीं यह आकर का कौशल्य है की वे लोगों को अपने से बांधे रखते है. एक्टर के इसी कौशल्य को सराहते हुए उन्हें बेस्ट होस्ट अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है.

आपको बता दें वॉव अवार्ड ने इस वर्ष में अपने 12 साल कम्पलीट कर लिए है. यह एक बड़ा प्रतिष्ठित पुरस्कार है. मनीष को इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ होस्ट का अवार्ड मिला है और उन्होंने आयोजकों का ध्यानवाद करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी अपलोड कर अपनी उपलब्धि के लिए खुशी व्यक्त की हैं. 

अगर मनीष पॉल के काम की बात करें तो वे अभी सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की मेजबानी कर रहे हैं. साथ ही मनीष अपने फैमिली संग गणपती बाप्प की पूजा अर्चना भी कर रहे है, जिसकी फोटोस उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. रियलिटी शोज़ के अलावा मनीष जियोग्राफिक शो साइंस ऑफ़ स्टुपिड में भी बतौर होस्ट दिखाई दे चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने कई मूवी अवार्ड शो को भी होस्ट किया हैं. मनीष पॉल की बेहतरीन होस्टिंग के लिए उन्हें साल 2011 में जी-सिने अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंचा कोरोना, तीन एक्टर्स सहित चार क्रू मेंबर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, कर रहें ये डिमांड

साथ निभाना साथिया: गोपी बहु का कोकिलाबेन रैप वीडियो पर आया ऐसा रिएक्शन 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -