सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, कर रहें ये डिमांड
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, कर रहें ये डिमांड
Share:

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रंशसक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया हैं. एक्टर सुशांत के प्रंशसक फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को बैन करने की मांग कर रहे हैं. क्योंकी इस कॉमेडी शो को सलमान खान प्रोड्यूस करते है और यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत के प्रंशसक ये नहीं चाहते है कि इस शो को टेलीविज़न पर प्रसारित किया जाए. गत सोमवार के दिन एक यूजर ने फेसबुक के एक ग्रुप में ये बात बोली है और लोगों से गुजारिश की है कि वो भी 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करें.

बता दें इस ग्रुप में एक और पोस्ट साझा किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि 'डियर एसएसआर परीवार...आप लोग कृपया इस बात का ख्याल रखे कि द कपिल शर्मा शो में सलमान खान सह-प्रोड्यूसर है. हमें उन्हें हर स्थान से बायकॉट करना है. केवल उनकी मूवीज ही नहीं बल्कि हर प्रकार से बैन करना है. तो कृपया आप सभी अब से 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करें. ' इस ग्रुप पर 90 हजार से अधिक लोग है और सभी लोग एक्टर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं. हर किसी ने 'द कपिल शर्मा शो' को बैन करने वाले पोस्ट को लाइक और साझा किया है.  

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से उनके प्रंशसक के निशाने पर कई एक्टर्स है. करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान, वरुण धवन सहित कई मूवी एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के गुस्से का शिकार हो गए हैं.

इस एक्ट्रेस संग हर्ष राजपूत म्यूजिक वीडियो में देंगे दिखाई, शेयर किया अनुभव

साथ निभाना साथिया: गोपी बहु का कोकिलाबेन रैप वीडियो पर आया ऐसा रिएक्शन

इन फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे अजीत वचानी, इस तरह बने कामयाब

बड़ी ही खूबसूरती से द्वियांका ने दिया अंकिता के कमेंट का जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -