'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंचा कोरोना, तीन एक्टर्स सहित चार क्रू मेंबर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर पहुंचा कोरोना, तीन एक्टर्स सहित चार क्रू मेंबर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
Share:

भारत में कोरोना संक्रमण अब भी काफी तेजी के साथ फैलता जा रहा है. पूरे भारत में कोरोना संक्रमण से संक्रमित हुए मरीजों का कुल आंकड़ा 31 लाख के पार पहुंच गया है, जबकि अब तक सवस्थ हुए मरीजों का आंकड़ा 24,04,585 तक पहुंच गया है. वहीं, कोरोना से अब तक 58,390 लोगों को मौत हो चुकी है. इसके अलावा कोरोना संक्रमण की चपेट में अब तक मनोरंजन दुनिया के कई एक्टर्स भी आ चुके हैं. अब खबर ऐसी सामने आ रही है कि टेलीविज़न शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन कलाकारों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अहम किरदार निभा रहे सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनीस की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है, जिसके बाद सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है. साथ ही चार क्रू सदस्य की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. इसकी जानकारी बीएमसी को दे दी गई है और पूरे सेट को साफ और सैनिटाइज कर दिया गया है. वहीं, ये 3 एक्टर्स और बाकी चार क्रू मेंबर अब होम क्वारंटाइम हो गए हैं.   

प्रोडक्शन हाउस की और से यह बोला गया है कि हम निरंतर उनके कांटेक्ट में हैं, क्योंकि उनका हेल्थ हमारी प्राथमिकता है. हम सेफ्टी के लिए अपनी प्रतिबद्धता संग खड़े हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि सभी सेफ और एहतियाती इलाजों का पालन किया जाए. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद समीर ओंकार ने बोला, 'मेरे लाइफ में पहली बार मुझे लगता है कि पॉजिटिव होना इतना अच्छा नहीं है. मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया है और अपने खाने-पिने का भी ख्याल रख रहा हूं और कुछ व्यायाम भी कर रहा हूं. भगवान महान हैं, सब कुछ ठीक हो जाएगा'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का 'द कपिल शर्मा शो' पर फूटा गुस्सा, कर रहें ये डिमांड

इस एक्ट्रेस संग हर्ष राजपूत म्यूजिक वीडियो में देंगे दिखाई, शेयर किया अनुभव

साथ निभाना साथिया: गोपी बहु का कोकिलाबेन रैप वीडियो पर आया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -