साथ निभाना साथिया: गोपी बहु का कोकिलाबेन रैप वीडियो पर आया ऐसा रिएक्शन
साथ निभाना साथिया: गोपी बहु का कोकिलाबेन रैप वीडियो पर आया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी अभिनेत्री जिया मानेक के सीरियल साथ निभाना साथिया का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें इस वीडियो को प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने एक नया ट्विस्ट देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था. प्रोड्यूसर यशराज ने उस छोटे से वीडियो में उसमें अपने अंदाज में म्यूजिक जोड़ दिया और ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि कुछ समय में ही तेजी से वायरल हो गया. 

अब अभिनेत्री जिया मानेक ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस ने बोला- जब मैंने पहली बार ये वीडियो देखा तो मैं हैरान हो गई थी और विचार किया कि ऐसे सीन के साथ कुछ ऐसा भी हो सकता है और ये  वीडियो इतना वायरल भी हो सकता है. लेकिन मैं बेहद आभारी हूं कि मुझे इसे लोकप्रिय सीरियल का भाग बनने का अवसर मिला. मुझे ये आइकॉनिक किरदार करने को मिला. नौ-दस वर्ष बाद भी सीरियल के सीन्स इतने वायरल हैं और मेरे लिए ये बेहद बड़ा कॉम्प्लीमेंट है. मैं इस वीडियो को बेहद एंजॉय कर रही हूं.

अगर वायरल वीडियो की बात करें तो कोकिलाबेन बहू राशी (रुपल पटेल) को डांटती नजर आ रही है. वो राशी से बोलती हैं कि उसने कुकर से सारे चने निकाल दिए और खाली कुकर गेस पर चढ़ा दिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस रुपल पटेल ने इस वायरल वीडियो पर बोला था- मैं वीडियो को देखकर सरप्राइज और शॉक्ड दोनों हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा डायलॉग रैप गाने में तब्दील हो सकता है. इस वायरल वीडियो के बाद से मुझे बेहद सारे सन्देश मैसेज आ रहे हैं. सभी मुझे बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बड़ी ही खूबसूरती से द्वियांका ने दिया अंकिता के कमेंट का जबाव

ट्रडिनेशनल लुक में नज़र आई दीपिका कक्कड़

बिग बॉस के इस सीजन में नज़र आने वाली है सुगंधा मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -