कुशाल टंडन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
कुशाल टंडन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज
Share:

मनोरंजन जगत के कई सेलिब्रिटीज अपने फैंस को कोरोना वैक्सीन लगवाने के प्रति जागरूक कर रहे हैं। अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स ने वैक्सीन लगवा ली है। किसी ने केवल पहला डोज लिया है तो किसी ने दोनों डोज ले लिए हैं। आप सभी को जानकारी होगी ही कि बीते 1 मई से कोरोना वायरस के टीके का तीसरा चरण शुरू हो चुका है। अब ऐसे में इंडस्ट्री के कई सितारें अपॉइंटमेंट लेकर अपना-अपना वैक्सीनेशन करा रहें हैं, और फैंस से भी वैक्सीनेशन करवाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KUSHAL TANDON (@therealkushaltandon)

अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं एक्टर कुशाल टंडन। उन्होंने भी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है। इस बारे में जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है। जी दरअसल कोरोना वैक्सीन का फर्स्ट शॉट लेते हुए उन्होंने अपनी एक पिक्चर शेयर की है। आप देख सकते हैं अपनी सी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मेरा हो गया। आप भी ले लो।''

आप देख सकते हैं वैक्सीनेशन के दौरान कुशाल अपनी सेफ्टी के लिए मास्क भी लगाएं हुए हैं। अब फैंस कुशाल के इस पोस्ट को पसंद कर रहे हैं और उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। अब बात करें कुशाल के वर्कफ्रंट की तो वो आखिरी बार आल्ट बालाजी की वेब सीरीज “बेबाकी” में नजर आएं थे। इस वेब सीरीज में कुशाल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया, और अब दर्शकों को वेब सीरीज के दूसरे सीजन का इंतजार है। हालाँकि इसे लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस एक 'डर' के कारण कैरी मिनाती ने छोड़ डाली थी 12वीं की परीक्षा, फिर इस तरह हुए मशहूर

उत्तराखंड की राजधानी में पहली बारिश के पानी से पता चल जाती है सड़कों की हालत

KRK की धमकी का नहीं हुआ मीका सिंह को असर, रिलीज किया गाना 'KRK कुत्ता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -