कल्कि धाम के लिए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी को दिया निमंत्रण, 19 फरवरी को होगा आयोजन
कल्कि धाम के लिए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने पीएम मोदी को दिया निमंत्रण, 19 फरवरी को होगा आयोजन
Share:

लखनऊ: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और 19 फरवरी को उत्तर प्रदेश के संभल में श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह के लिए निमंत्रण दिया। कृष्णम ने आभार व्यक्त करते हुए आमंत्रण स्वीकार करने के लिए प्रधान मंत्री की सराहना की।  इसके जवाब में पीएम ने आस्था और भक्ति से जुड़े इस पवित्र अवसर का हिस्सा बनने को अपना सौभाग्य माना।

कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने वाले कृष्णम ने हाल ही में कांग्रेस नेतृत्व के कुछ फैसलों के खिलाफ आलोचना की है। विशेष रूप से, उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर अभिषेक समारोह में भाग नहीं लेने के पार्टी के फैसले पर असंतोष व्यक्त किया। कांग्रेस के साथ जुड़ाव के बावजूद, निमंत्रण के लिए कृष्णम की पीएम मोदी के साथ बातचीत भारतीय राजनीतिक के भीतर जटिल राजनीतिक गतिशीलता और विविध दृष्टिकोण को उजागर करती है। 

आधारशिला समारोह के लिए पीएम मोदी को दिया गया निमंत्रण धार्मिक आयोजनों के व्यापक सामाजिक-राजनीतिक महत्व को रेखांकित करता है, खासकर उत्तर प्रदेश में, जो विविध सांस्कृतिक और धार्मिक भावनाओं वाला राज्य है। यह देश में धार्मिक और राजनीतिक आख्यानों की चल रही परस्पर क्रिया को भी दर्शाता है, जहां विभिन्न दलों के नेता सांस्कृतिक और धार्मिक महत्व रखने वाले कार्यक्रमों में शामिल होते हैं, जो भारत के राजनीतिक स्पेक्ट्रम की जटिल टेपेस्ट्री में योगदान करते हैं।

शादी के 1 दिन पहले प्रेमी ने किया दुल्हन का बलात्कार, चौंकाने वाला है मामला

राजस्थान के रण में गरजेगी भारतीय वायुसेना, इस तारीख से शुरू होगा वायुशक्ति 2024, राफेल-चिनूक दिखाएंगे दम

MP में हुई बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने बरामद की 26 लाख की प्रतिबंधित सिरप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -