अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO
अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए, उनके लोकप्रिय गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर एक ग्रांड सरप्राइज प्लान किया। बता दें कि इस बारे में स्वयं अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक बीटीएस (KBC BTS Video) वीडियो साझा कर जानकारी दी। अभिषेक बच्चन के इस सरप्राइज में उनकी मां और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शामिल हुई थी। 

सामने आ रहे प्रोमोज में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन साधारण तरीके से गेम शो खिला रहे थे जब वक़्त से पहले ही हूटर बज गया जो गेम की समाप्ति का ऐलान करता है। इसपर अमिताभ बच्चन हैरान हो गए तथा फिर पहले एक आवाज सुनाई दी और फिर उनके बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सामने आ गए तथा अपने पिता के गले लग गए। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अभिषेक की मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी शो में आईं तथा उन्होंने कुछ ऐसी बातों पर से पर्दा उठाया कि अमिताभ बच्चन अपने आंसू नहीं रोक सके। 

आपको बता दें कि 11 अक्टूबर, 2022 को, जिस दिन ये एपिसोड आने वाला है, उसी दिन प्रातः अभिषेक बच्चन ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने इस सरप्राइज के पीछे जो प्लानिंग हुई, उसकी एक झलक सभी को दिखाई। उन्होंने सोनी टीवी का आभार व्यक्त किया तथा बताया कि किस प्रकार उन्होंने अमिताभ बच्चन से इस सरप्राइज को छुपाकर रखा। वीडियो में अभिषेक कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर आए दर्शकों से भी इंटरैक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। 

इंटरनेट पर छाई ऐश्वर्या, देखकर पति बोले- 'मेरी वाइफ का मूड'

उर्फी जावेद से खुलेआम इस शख्स ने कर डाली ऐसी डिमांड, वायरल हुआ VIDEO

इस एक्टर ने रातों-रात छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, चौंकाने वाली हे वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -