इस एक्टर ने रातों-रात छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, चौंकाने वाली हे वजह
इस एक्टर ने रातों-रात छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, चौंकाने वाली हे वजह
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) एवं 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल के पश्चात् अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक और लोकप्रिय सीरियल से एक अभिनेता का पत्ता साफ हो गया है। चर्चा तो ये भी है कि इस अभिनेता ने सीरियल की गिरती टीआरपी के कारण सीरियल से ही किनारा करने का फैसला लिया। ये सीरियल कोई और नहीं बल्कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। इस सीरियल को जिस अभिनेता ने छोड़ा है उसका नाम जानकर प्रशंसकों को झटका अवश्य लग सकता है। ये अभिनेता सीरियल में अहम भूमिका निभा रहा है। यहां तक कि इस अभिनेता के जाने से अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी पर भी प्रभाव पड़ सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल को छोड़ने वाले अभिनेता का नाम मृणाल जैन है। मृणाल सीरियल में डॉक्टर कुणाल का किरदार अदा कर रहे थे। खबरों की मानें तो मृणाल ने शो का अंतिम एपिसोड भी शूट कर लिया है। मृणाल के शो छोड़ने के पीछे का कारण शो की स्टोरी लाइन एवं उनकी भूमिका को अधिक एक्सपोजर नहीं मिल पाना है।

मृणाल जैन ने शो छोड़ने को लेकर कहा- 'शो में जो स्टोरीलाइन चल रही है उससे मेरी भूमिका का रास्ता आगे बढ़ने का दिखाई नहीं दे रहा था। इसी कारण बढ़ते शो के साथ उन्होंने इसे समाप्त करने का फैसला किया। हो सकता है कि इस भूमिका को वापस लाया जा सकता है किन्तु ऐसा कब होगा ये अभी कहा नहीं जा सकता।' मृणाल जैन ने कहा- 'मुझे अभी दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है। इसके साथ ही वेब सीरीज भी करने वाला हूं। टेनिस लीग एवं म्यूजिक वीडियो पर भी फोकस कर रहा हूं। यदि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में मुझे बुलाया गया तो मैं राजन सर से बात करूंगा। मैं राजन सर के साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगा।'

'मार-मारकर मोर बना दूंगी...', सबके सामने आपस में भिड़ी ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस

जेल में कैद हुई ये हसीना! वीडियो देख चौंके फैंस

'अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थीं इस सुपरस्टार की मां लेकिन हो गई मौत', खुद एक्टर ने शेयर किया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -