इंटरनेट पर छाई ऐश्वर्या, देखकर पति बोले- 'मेरी वाइफ का मूड'
इंटरनेट पर छाई ऐश्वर्या, देखकर पति बोले-  'मेरी वाइफ का मूड'
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की सई के अतिरिक्त पाखी भी लीड किरदार में हैं। इस सीरियल में पाखी का किरदार अदा करने वाली ऐश्वर्या शर्मा 5 मीटर की साड़ी पहने दिखाई दी। यहां तक कि कई बार सई के खिलाफ साजिश रचते हुए भी नजर आई। किन्तु वक़्त के साथ सई के बाद पाखी के सिर पर भी बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है। सई के पश्चात् पाखी ने भी डीपनेक टॉप पहनकर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि लोगों का ध्यान डीपनेक खींच रहा है। ऐश्वर्या शर्मा ने इस क्रॉप टॉप के साथ लोवेस्ट जींस पहनी हैं। विशेष बात है कि पाखी ने इस तस्वीर को स्वयं सोशल मीडिया पर साझा किया है।

'अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थीं इस सुपरस्टार की मां लेकिन हो गई मौत', खुद एक्टर ने शेयर किया VIDEO

पाखी यानी कि ऐश्वर्या शर्मा ने इन तस्वीरों में लाइट स्काई ब्लू कलर का क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा ने इस टॉप के साथ लोवेस्ट जींस पहनी है। जिसे पहनकर ऐश्वर्या शर्मा कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आई। इस क्रॉप टॉप का गला इतना अधिक डीप है कि ऐश्वर्या शर्मा का सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है।

भीगी लाल साड़ी में इस शख्स को छेड़ने लगी उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाया VIDEO

वही विशेष बात है कि ऐश्वर्या शर्मा कैमरे के सामने इस टॉप को पहनकर झुक कर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या शर्मा इस टॉप को पहनकर एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं। इन तस्वीरों को ऐश्वर्या शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इन फोटोज को साझा करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'ऐसे ही...' ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को शेयर करते ही विराट यानी कि पाखी के रियल लाइफ हसबैंड नील भट्ट ने कमेंट किया- 'मेरी वाइफ के मूड्स।' ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

उर्फी जावेद से खुलेआम इस शख्स ने कर डाली ऐसी डिमांड, वायरल हुआ VIDEO

इस एक्टर ने रातों-रात छोड़ा 'ये रिश्ता कहलाता है' सीरियल, चौंकाने वाली हे वजह

आम्रपाली दुबे की ऐसी हरकत फैंस बोले- ‘वाह, क्या बात है’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -