उर्फी जावेद से खुलेआम इस शख्स ने कर डाली ऐसी डिमांड, वायरल हुआ VIDEO
उर्फी जावेद से खुलेआम इस शख्स ने कर डाली ऐसी डिमांड, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण हमेशा ख़बरों में रहती हैं। किन्तु इस बार उर्फी अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। उर्फी का हाल ही में गाना 'हाय हाय रे मजबूरी' रिलीज हुआ है। इस गाने में उर्फी ने ब्रा पहनकर बदन पर साड़ी लपेटी है तथा बारिश में भीगकर इतना दिलकश डांस किया है कि वो रिलीज होते ही ख़बरों में आ गया। 

वही इस गाने के रिलीज होने के बाद उर्फी ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के चलते शख्स ने उर्फी जावेद से ऐसी मांग कर दी कि उर्फी ने भी झट से बिना समय गवाए उससे पैसे मांग लिए। यूट्यूब पर 'कैच उर्फी जावेद (Urfi Javed) लाइव शो' का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद ने इस 6 मिनट 26 सेकेंड के इंटरव्यू में इस गाने को लेकर कई बातें बताईं। उर्फी ने ना सिर्फ अपना अनुभव शेयर किया। इसके साथ ही बताया कि उन्होंने इस गाने में अपने कुछ ड्रेस भी डिजाइन किए हैं। 

वही इस इंटरव्यू के चलते लड़की ने उर्फी (Urfi Javed) से कहा कि क्या आप इस गाने के हूक स्टेप्स करके दिखाएंगी? इतना बोलते ही उर्फी ने जवाब में कहा- 'ठीक है, मैं कर दूंगी लेकिन आप पैसे Paytm कर देना। ये बोलते ही उर्फी हंसने लगती है। तत्पश्चात, लड़की कहती है आप नंबर दे देना कर देंगे।' दरअसल, उर्फी का ये नया गाना ऑरिजिनल सॉन्ग नहीं है बल्कि जीनत अमान के हिट गाने आए हाय ये मजबूरी का रीमिक्स है जिसे नए अंदाज में लॉन्च किया गया है। उर्फी जावेद का बारिश में फिल्माया ये गाना बहुत हॉट एंड सेक्सी हैं क्योंकि उर्फी ने अपनी अदाओं से इस गाने में हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। उनका ये गाना इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हरियाणवी डांसर को इस मशहूर एक्ट्रेस ने कह दिया 'गंवार', मचा बवाल

'मार-मारकर मोर बना दूंगी...', सबके सामने आपस में भिड़ी ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस

जेल में कैद हुई ये हसीना! वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -