गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक
गुंटूर में बरसे पीएम, कहा जिस कांग्रेस के खिलाफ शुरू हुई थी तेदेपा, आज उन्ही के सामने हो गई नतमस्तक
Share:

गुंटूर: आज दक्षिण भारत के दौरे पर गए पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर में राज्य के सीएम चंद्रबाबू नायडू पर जमकर निशाना साधा है। गुंटूर में आयोजित की गई जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में सूर्योदय का वादा किया था, किन्तु अब वे अपने बेटे को राइज करने में लग गए है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के गरीबों के लिए नई योजनाएं शुरू करने का वादा किया था किन्तु, उन्होंने मोदी की ही योजनाओं पर अपना स्टीकर लगाकर पेश कर दिया है।

पूर्व कांग्रेस नेता ने खोली राहुल गाँधी की पोल, कहा पीएम मनमोहन के काम में भी देते थे दखल

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने आगे कहा है कि दिल्ली में जो नामदार परिवार है, उसके अहंकार के कारण हमेशा प्रदेशों बड़े नेताओं का अपमान हुआ है। अपमान के उसी दौर में एनटीआर ने आंध्र प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने का निर्णय लिया था और तेलुगू देशम पार्टी का आगाज़ हुआ था। किन्तु आज देखिए, जिस तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता को कांग्रेस मुक्त भारत की ओर आगे बढ़ना चाहिए था, नामदारों के अहंकार को चूर-चूर करना था, वो आज उन्हीं नामदारों के आगे नतमस्तक हो रहे हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: ईडी की पूछताछ पर वाड्रा ने तोड़ी चुप्पी, फेसबुक के माध्यम से रखी अपनी बात

कांग्रेस नेतृत्व में बन रहे राष्ट्रीय महागठबंधन को पीएम मोदी ने महा-मिलावट क्लब करार देते हुए विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा है कि, आज महा-मिलावट के जिस क्लब में यहां के सीएम भी शामिल हुए हैं, उसका उद्देश्य सिर्फ अपने स्वार्थ को, अपनी राजनीति के दीप को जलाए रखने का है। महा-मिलावट का ये क्लब ऐसे लोगों का क्लब है, जहां करीब हर किसी पर गरीब को, देश को धोखा देने के आरोप में कानूनी कार्यवाही चल रही है। आपको बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के सारधा चिट फंड घोटाले में सीएम ममता बनर्जी के नेताओं का नाम सामने आया है और नायडू ने उन्हें समर्थन देने की बात कही है। 

खबरें और भी:-

बंगाल में लेफ्ट के साथ जाती दिख रही कांग्रेस, क्या मिलकर 'दीदी' के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा ?

आंध्र प्रदेश: पीएम की रैली से पहले ही शुरू हुआ विरोध, पोस्टर में लिखा 'मोदी नेवर अगेन'

इथोपिया का सैन्य हेलीकाप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत 10 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -