'खतरों के खिलाड़ी 10' में आएगा नया ट्विस्ट, ये दो कंटेस्टेंट्स शो से हुए बाहर
'खतरों के खिलाड़ी 10' में आएगा नया ट्विस्ट, ये दो कंटेस्टेंट्स शो से हुए बाहर
Share:

कलर्स का लोकप्रिय शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' अब फिनाले के पास पहुंच गया है. इस शो के सेमी फिनाले में चार कंटेस्टेंट्स पहुंच गए हैं. इनमें करण पटेल,  धर्मेश, बलराज और करिश्मा तन्ना शामिल हैं. सेमी फिनाले के इतने पास आकर दो कंटेस्टेंट्स शो से एलिमिनेट हो गए है. शिविन नारंग शो से बाहर हो गए हैं. वहीं एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने शो को छोड़ दिया है. 

अगर बात करें शिविन नारंग की तो, एलिमिनेशन स्टंट में उनकी करण पटेल संग टक्कर होने वाली थी. लेकिन उस डायनेमिक स्टंट में एक्टर करण पटेल जीत जाते है. वे जीत गए जिसके कारण शिविन नारंग शो से आउट हो गए. वहीं एक्ट्रेस तेजस्वी ने खुद ये शो छोड़ दिया है. स्टंट की बात करें तो पानी वाले एक स्टंट के वक्त  एक्ट्रेस तेजस्वी की आंख में चोट लग जाती थी. तभी से उनकी सेहत खराब चल रही थी. एक्ट्रेस तेजस्वी ने इसके बाद दो स्टंट किए. लेकिन सेमी फिनाले में पहुंचने के लिए जो स्टंट किया जाना था, उसे तेजस्वी खराब तबीयत के वजह से नहीं कर पाईं. इसके बाद डॉक्टर्स ने एक्ट्रेस तेजस्वी को आराम करने के लिए बोला गया. इस पर तेजस्वी ने बोला कि वे ये स्टंट मेडिकल ग्राउंड पर नहीं करना चाहती. 

इसके बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने ऑप्शन दिया अगर कोई तेजस्वी का प्रॉक्सी बनकर ये स्टंट को परफॉर्म करना चाहता है तो कर सकता है. लेकिन इसके लिए  कोई भी तैयार नहीं हुआ. फिर नतीजा ये हुआ कि एक्ट्रेस को यह शो छोड़ कर जाना पड़ा. मालूम हो की एक्ट्रेस तेजस्वी शो की सबसे स्ट्रॉन्ग खिलाड़ियों में से एक थीं. तेजस्वी ने हर स्टंट में बाकियों को अच्छी टक्कर भी दी थी. हालांकि, एक्ट्रेस तेजस्वी ये सीजन जीत भी सकती थीं. लेकिन आंख में चोट लगने के कारण उन्हें ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

ट्रोल होने के बाद कुछ इस अंदाज़ में शिवांगी ने दिया ट्रोलर्स की जबाव

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा सिद्धार्थ के नए गाने का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -