सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा सिद्धार्थ के नए गाने का पोस्टर
सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा सिद्धार्थ के नए गाने का पोस्टर
Share:

बिग बॉस के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, नेहा शर्मा संग नए म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले है. गाने का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है. उम्मीद के अनुसार ये पोस्टर सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाला है. फैन्स सिद्धार्थ की बढ़ाई करते नहीं थक सकते. ऐसे में अब फैन्स का ये प्यार देख सिद्धार्थ भी थोड़े इमोशनल हो चुके हैं.

सिद्धार्थ ने किया फैन्स का शुक्रिया: एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने सभी फैन्स का दिल से धन्यवाद  किया है. जब से सिद्धार्थ को उनकी नई म्यूजिक वीडियो के लिए खूब सारी शुभकामनाएं मिल रही है, ये देख सिद्धार्थ बेहद ही उत्साहित दिखाई दें रहे है. उन्होंने अपने फैन्स के लिए खास सन्देश लिखा है. सिद्धार्थ ट्वीट में कहते हैं- आप लोगों ने तो कमाल कर दिया, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. मुझे पूरी आशा है आपको गाना भी बहुत ही पसंद आने वाला है. आप सभी पर गर्व है. ये शब्द छोटा अवश्य है लेकिन मैं अपने दिल से आप सभी को धन्यवाद कह रहा हूं.

टूटने जा रहे कई रिकॉर्ड?: फैन्स सिद्धार्थ के इस अंदाज पर भी मर मिटे है. सिद्धार्थ के फैन्स उनकी बढ़ाई करते नहीं थक रहे हैं. कोई कह रहा है कि सिद्धार्थ हर खुशी, हर सफलता डिसर्व करने का हक़ रखते है. तो वहीं कई ऐसे भी हैं जो सिद्धार्थ के नए गाने को लेकर ट्वीट करते नहीं थक रहे. बहुत  कम वक़्त में दिल को करार आया सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन गया है. अनुमान लगाए जा रहे हैं अगर सिद्धार्थ इस नए गाने के द्वारा अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ सकते है या नहीं. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ ने शहनाज संग भुला दूंगा में अभिनय कर चुके है.  उस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. उस गाने के सामने आसिम-हिमांशी की जोड़ी भी सभी को बेकार लगी थी. ऐसे में इस नए गाने से सभी की उम्मीदें बढ़ गई है.

 

 

 

 

 

टेलीविज़न के शो कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लगने से मचा कोहराम

नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट

कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -