ट्रोल होने के बाद कुछ इस अंदाज़ में शिवांगी ने दिया ट्रोलर्स की जबाव
ट्रोल होने के बाद कुछ इस अंदाज़ में शिवांगी ने दिया ट्रोलर्स की जबाव
Share:

टेलीविज़न के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रहा है. इस वीडियो के द्वारा ट्रोलर्स मेकर्स के साथ-साथ सीरियल के किरदारों की टांग खींचते हुए दिखाई दिए थे. इस वीडियो में शो की लीड अभिनेत्री शिवांगी जोशी फेस पर शील्ड लगाकर मार्केट जाती हुई दिखाई दी थी. इस वीडियो को साझा करते हुए लोगों ने बताया था कि इस शो को तो कोरोना संक्रमण भी बंद नहीं करवा पाया है. इन सबके मध्य शिवांगी ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर कर चुकी है जंहा इस वीडियो को देखने से ऐसा ही लगता है कि शिवांगी को इन ट्रोलर्स की बातों से कोई भी असर नहीं पड़ा.  वीडियो में शिवांगी अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज के मशहूर एलबम 'पास्ट लाइफ' के गाने पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अभिनेत्री शिवांगी के वीडियो को अब तक 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है.

हाल ही में होमटाउन से वापस लौटीं है शिवांगी जोशी: कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते शिवांगी मुंबई से अपने होमटाउन देहरादून लौट गई थी. एक्ट्रेस ने लगभग 3 महीने तक अपने परिवार के साथ ही समय बिताया और इस बीच उन्होंने घरवालों के साथ खूब क्वालिटी वक़्त बिताया. 

मीम्स को देखकर खुश होती हैं शिवांगी: कुछ माह पहले ही एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मीम्स के बारे में खुलकर बोली थी. शिवांगी ने कहा  था कि ऐसे मीम्स देखकर वो अपनी हंसी नहीं रोक पाई. साथ ही शिवांगी जोशी ने ये बात भी कही थी कि वो ऐसी बातों को एक कॉम्प्लिमेंट की तरह मानती हूँ.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#firstreel

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

टेलीविज़न के शो कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लगने से मचा कोहराम

नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट

कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -