जब आलिया भट्ट ने की मौनी रॉय की तारीफ
जब आलिया भट्ट ने की मौनी रॉय की तारीफ
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों की मानें तो मौनी ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू कर दी है. गौरतलब है कि, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र में बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज कलाकार है. बीते कुछ दिन पहले मौनी रॉय की मुलाकात एक अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट से हुई.

इस मुलाकात के दौरान मौनी को लगा कि, शायद आलिया उन्हें जानती नहीं है इसलिए मौनी ने आगे बढ़कर कहा कि, वह उनकी बहुत बड़ी फैन है. दिलचस्प बात तो यह है कि, जब मौनी ने आलिया से मुलाकात की तो उन्होंने कहा कि, वह मौनी को पहले से ही जानते है कि मौनी टीवी के पॉप्युलर सीरियल 'नागिन' की एक्ट्रेस हैं, वही ये सब सुनकर तो मौनी हैरान रह गईं.

यही नहीं बल्कि, आलिया ने मौनी को ये भी कहा कि, उन्हें मौनी रॉय की आंखें बहुत पसंद हैं और मौनी बहुत खूबसूरत हैं. इस बात पर मौनी की ख़ुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा है. बता दे कि, अब इन दिनों मौनी के आलिया के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही है. गौरतलब है कि, मौनी इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में होगी. इसके अलावा भी मौनी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

अपनी सीक्रेट शादी को लेकर गौरव चौपड़ा का बड़ा बयान

भाभी जी घर पर नहीं बल्कि यह कर रही है एन्जॉय

वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -