वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी
वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी
Share:

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में आये दिन किसी न किसी सेलेब्रेटी की शादी करने की खबर आ रही है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है उन कपल्स के बारे में जो आने वाले दिनों में बहुत ही जल्द शादी करने जा रहे है.

सबसे पहले हम बात करने जा रहे है टीवी की सबसे चर्चित जोड़ी ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी जो की सबसे क्यूट कपल है. ये दोनों मशहूर शो 'पवित्र रिश्ता' में काम करते थे और इसके दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. वही मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय और मोहित रैना कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन कभी भी इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर खुलासा नहीं किया. हालांकि, ये लोग बहुत ही जल्द शादी करने वाले है.

इसके अलावा टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान और रॉकी जायसवाल ने भी अपने प्यार का अभी ही खुलासा किया है अब यह जल्द ही ये लोग शादी के बंधन में बंध जायेंगे. वही इस लिस्ट में टीवी स्टार प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का नाम भी शामिल है. गौरतलब है कि, प्रिंस और युविका सगाई कर चुके हैं. इस साल के अंत तक दोनों शादी भी कर सकते हैं. अब देखना ये है कि, टीवी के ये मशहूर स्टार्स कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

ये भी पढ़े

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली

ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

वायरल हो रहा है 'चंद्रमुखी चौटाला' का हॉट वीडियो

सामने आई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -