अपनी सीक्रेट शादी को लेकर गौरव चौपड़ा का बड़ा बयान
अपनी सीक्रेट शादी को लेकर गौरव चौपड़ा का बड़ा बयान
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता गौरव चोपड़ा इन दिनों अपने सीक्रेट शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. गौरव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड हितिशा के साथ शादी कर ली है. गौरव के मुताबिक ये दोनों एक दूसरे को करीब दो साल से भी ज्यादा टाइम से जानते है. शादी करने के बाद गौरव ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है. उनका कहना है कि, उनकी शादी बेहद ही स्पेशल थी.

इसके अलावा जब गौरव से इस सीक्रेट शादी के बारे में पूछा कि, पहले इसके बारे में कोई चर्चा क्यों नहीं की तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, 'मैंने कभी अपने रिलेशनशिप को छिपाने कि कोशिश नहीं की. मैं दुनिया के सामने अपनों का हाथ थामे चलता रहा, लेकिन समय के हिसाब से मुझे लगा कि ऐसे करने से उल्टा असर होता है. अब मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और यह शादी पूरी तरह से केवल फैमिली को डेडिकेट थी. यह बिल्कुल ट्रडिशनल था और मैंने शादी की वे सारी रस्में निभाई जो कि मुझे कहा गया. आगे गौरव का कहना है कि, "मैं एक अच्छे बेटे की तरह सब करता रहा. मुझे हितिशा की सादगी काफी पसंद आई और मैंने शादी करने का फैसला कर लिया."

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, गौरव का अफेयर टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय और नारायणी शास्त्री से था. गौरतलब है कि, मौनी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है और वह बहुत ही जल्द बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

भाभी जी घर पर नहीं बल्कि यह कर रही है एन्जॉय

वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली

ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -