शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली
शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली
Share:

कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह शादी के बाद काफ़ी बदल चुकी हैं. हनीमून के बाद भारती सिंह ने कुछ फोटोस को शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने काफी वेट लॉस किया है. हाल ही में वायरल हुए फोटोस में भारती, साड़ी में बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं. बेबी पिंक कलर की साड़ी में भारती सिंह का लुक कहर ढा रहा है.

अपने इन फोटोस को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके भारती ने सबको हैरान कर दिया. भारती के फैंस उनके इन फोटोस को काफी पसंद कर रहे हैं जिसमें वह बेहद ही ग्लैमरस लग रही हैं. भारती ने बड़ी ही मेहनत और लगन से अपने इस मुकाम को हासिल किया है, उसी कारण आज उनका नाम इंडिया के बेहतरीन सेलिब्रिटीज में आता है. 

एक मिडिल क्लास फॅमिली में जन्मी भारती के सर से 2 साल की उम्र में ही पिता का साया उठ गया था. इस मुश्किल घड़ी में भारती ने अपनी माँ और 2 भाई-बहन के साथ अकेले संघर्ष करने की ठानी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कॉमेडी क्वीन भारती ने कुछ समय पहले ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से शादी की. भारती की डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी, जिसने सोशल नेटवर्क पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

वायरल हो रहा है 'चंद्रमुखी चौटाला' का हॉट वीडियो

सामने आई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -