शिल्पा शिंदे के MMS वीडियो पर विकास गुप्ता का बयान
शिल्पा शिंदे के MMS वीडियो पर विकास गुप्ता का बयान
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का ख़िताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इन दिनों एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक गन्दे विडियों की क्लिप शेयर की थी जिसके बाद से बिग बॉस 11 की रनरअप रही हिना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी ने उन्हें बहुत कुछ सुनाया था यही नहीं बल्कि इस वीडियो को लेकर शिल्पा काफी ट्रोल भी हुई.

अब हाल ही में वीडियो को लेकर बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता का बयान आया है. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहता शिल्पा को जो करना था, वह उन्होंने किया. अगर मैं उनका पक्ष लेता हूं तो हिना के फैन मेरी आलोचना करेंगे. अगर हिना की तरफदारी करता हूं तो शिल्पा के फैन्स मुझ पर निशाना साधेंगे किसी भी सूरत में मेरे फैन्स परेशान होंगे.

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता का हिना खान और शिल्पा दोनों से ही रिश्ता अच्छा था वह दोनों के ही बारे में कुछ नहीं बोलना चाहते है. खबरों की माने तो विकास गुप्ता इन दिनों किसी वेब सीरीज को लेकर व्यस्त है. वही हिना खान अपनी शार्ट फिल्म को लेकर व्यस्त है. हिना खान की शार्ट फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है. वही शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो को लेकर बिज़ी है. इस शो में उनके साथ मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

शो की भूमिका से शारीरिक भाषा बदल गई इस टीवी एक्ट्रेस की

फिर हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'

'पोरस' की ये एक्ट्रेस डांस के जरिये दूर करती है तनाव

बेटी हुई ट्रोल और माँ ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -