शो की भूमिका से शारीरिक भाषा बदल गई इस टीवी एक्ट्रेस की
शो की भूमिका से शारीरिक भाषा बदल गई इस टीवी एक्ट्रेस की
Share:

हिटलर दीदी के नाम से मशहूर टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रति पांडेय इन दिनों चर्चित शो 'पोरस' में नजर आ रही है. इस शो में वह रानी अनुसूया का किरदार निभा रही है जिसके चलते उनका कहना है कि वह इस भूमिका को निभाकर खुद को ख़ुशनसीब महसूस कर रही है. उन्होंने बताया कि इस शो की भूमिका ने उनकी शारीरिक भाषा बदल दी.

बता दे कि रति इस शो से पहले हिटलर दीदी, मिले जब हम तुम, बेगूसराय, हर घर कुछ कहता है जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने सबसे ज्यादा पहचान सीरियल 'हिटलर दीदी' से मिली. उन्होंने बताया कि ये शो करने के बाद उन्हें गली मोहल्ले में भी हिटलर दीदी के नाम से पहचानने लगे हैं.

वहीं पोरस में निभा रही रानी की भूमिका को लेकर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रति पांडेय ने बताया कि वह शो की सेंट्रल करैक्टर हैं, जो कि पोरस की मां अनुसूया की भूमिका निभा रही हैं, उनकी भूमिका महत्वपूर्ण सदस्य की है. इस शो में उनके अपोजिट मुख्य भूमिका में अभिनेता लक्ष लालवानी नजर आ रहे हैं, ये दोनों पति-पत्नी की भूमिका में हैं. उन्होंने बताया कि शो में उन्हें डेली 20 किलो की ज्वैलरी पहननी पड़ती है. यही नहीं बल्कि उनकी यह ज्वैलरी उनके कॉस्ट्यूम से कहीं ज्यादा भारी है. लेकिन उनका कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योकि वह इस भूमिका को निभाकर बेहद खुश है.

ये भी पढ़े

फिर हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'

'पोरस' की ये एक्ट्रेस डांस के जरिये दूर करती है तनाव

बेटी हुई ट्रोल और माँ ने कराया बोल्ड फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -