'पोरस' की ये एक्ट्रेस डांस के जरिये दूर करती है तनाव
'पोरस' की ये एक्ट्रेस डांस के जरिये दूर करती है तनाव
Share:

टीवी का चर्चित शो 'पोरस' में नजर आने वाली अभिनेत्री सुहानी धानकी का कहना है कि वह नृत्य से अपना तनाव दूर करती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुहानी ने अपने बयान में कहा कि हम हर रोज 12 घंटों से अधिक शूटिंग करते हैं और यात्रा व शूटिंग बहुत तनाव वाला होता है. इसके बीच मैं मंच पर भी नृत्य प्रस्तुति देती हूं क्योंकि मैं एक क्लासिकल डांसर हूं. उन्होंने बताया कि तनाव दूर करने के लिए संगीत सुनने व योग करने के अलावा मैं नृत्य करती हूं, क्लासिकल डांस तनाव दूर करने का सर्वोत्तम जरिया है.

बता दे कि सुहानी इस शो में लाची का किरदार निभा रही है जो बहुत ही दिलचस्प है. ख़ास बात यह है की सुहानी में डांस के अलावा भी और कई खूबियां है. वह अस्त्र-शस्त्र चलाने से लेकर घुड़सवारी में काफी निपुण हैं. इस शो से पहले सुहानी ने & TV के शो 'अधूरी कहानी हमारी' में काम किया था इस शो में उन्होंने 'माया' का किरदार निभाया था, लेकिन पहचान उन्हें पोरस से मिली.

सुहानी अपनी रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं. सुहानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड प्रथमेश मोदी से शादी की है. प्रथमेश लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं. और सुहानी धानकी को तो आप सभी जानते ही है वह इन दिनों सीरियल पोरस में नजर आ रही है. यह शो टीवी का एक ऐसा शो है जिसका बजट बाकी शोज से सबसे ज्यादा है.

ये भी पढ़े

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

अपनी हॉटनेस से पानी में आग लगाती नजर आई गोपी बहू

हॉट पोज देती नजर आई 'नागिन 3' की नागिन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -