फिर ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'
फिर ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में 'चंद्रमुखी चौटाला'
Share:

छोटे परदे की जानी मानी खूबसूरत अदाकारा कविता कौशिक अक्सर अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब एक बार फिर कविता ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से तहलका कर दिया है. बता दे कि कविता कौशिक को सबसे ज्यादा टीवी सीरियल 'एफआईआर' में हरियाणवी इंस्पेक्टर 'चंद्रमुखी चौटाला' के किरदार के लिए पहचाना जाता है.

कविता का ये शो बहुत पॉपुलर शो है जिसके जरिये वह हर घर में पहचानी जाती है. इसके साथ ही इस सीरियल में कविता द्वारा निभाए गए किरदार के सभी दीवाने हो गए थे. हालांकि ये पहली बार नहीं जब कविता कौशिक ने अपना बोल्ड अंदाज़ दिखाया है वह इससे पहले भी कई बार इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. यही नहीं बल्कि वह कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है.

पिछले दिनों उन्होंने अपने पति के साथ कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. ख़ास बात यह है कि कविता कौशिक को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह आये दिन अपनी बोल्ड लुक वाली तस्वीर शेयर करती है. कविता ने अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी की है, इससे पहले वो एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही थीं. इन दिनों कविता काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर है. खबरों की माने तो वह जल्द किसी नए शो में नजर आने वाली है लेकिन अभी किसी तरह का खुलासा नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़े

'पोरस' की ये एक्ट्रेस डांस के जरिये दूर करती है तनाव

टीवी एक्टर पार्थ ने अपने प्रशंसकों पर जताई नाराज़गी

शादी से एक महीने पहले किन्नर बहु के मंगेतर ने घोड़ी चढ़ने से किया मना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -