टीवी की ये संस्कारी बहुएं भी दे चुकी हैं प्राइवेट सीन
टीवी की ये संस्कारी बहुएं भी दे चुकी हैं प्राइवेट सीन
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं ऐसे में टीवी की बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने ऑन स्क्रीन किसिंग सीन देकर लोगो को अपना दीवाना बना दिया. जी हाँ, कई ऐसी टीवी अभिनेत्रियां रहीं हैं जिन्होंने ऑन स्क्रीन किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन्स देकर लोगो को अपने फेवर में कर लिया. आइए बताते हैं उनके बारे में.

दिव्यांका त्रिपाठी - टीवी की सबसे पॉपुलर बहु मानी जाने वाली इशिता उर्फ़ दिव्यांका टीवी शो "ये हैं मोहबतें" में अपने को-स्टार रमन उर्फ़ करण पटेल को किस कर चुकी हैं. इन दोनों ने ही इस शो में कई बार बोल्ड सीन दिए हैं और दोनों के वो सीन्स काफी पसंद भी किए गए.

हिना खान - टीवी शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में अक्षरा बहु के नाम से अपनी इमेज बनाने वाली हिना खान भी इस शो में अपने को-स्टार करण मेहरा के साथ बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं. दोनों ने कई बोल्ड सीन्स देकर लोगो को अपना दीवाना बनाया हैं.

करिश्मा शर्मा - टीवी एक्ट्रेस करिश्मा ने तो वाकई में बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं. जी आप सभी को पता ही होगा कि इन्होने वेब सीरीज RAGINI MMS 3 में बहुत ज्यादा हॉटनेस दिखाई और साथ ही किसिंग सीन्स भी किए.

सांक्षी तंवर - टीवी शो "बड़े अच्छे लगते हैं" में साक्षी ने अपने को-स्टार राम कपूर के साथ बहुत ही शानदार किरदार निभाया, साथ ही उन्होंने किसिंग सीन्स और बोल्ड सीन्स देने का भी कोई मौका नहीं छोड़ा.

निया शर्मा - निया तो टीवी की सबसे पॉपुलर बहुओं में से एक मानी जाती रही हैं लेकिन जैसे-जैसे निया बोल्ड होती गई लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. आप सभी को बता दें कि निया वेबसीरीज 'ट्विस्टेड' के एपिसोड्स में कई बार बोल्ड और किसिंग सीन्स कर चुकी हैं.

सारा खान - टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत "बिदाई: सपना बाबुल का" शो से करने वाली सारा भी कई बोल्ड सीन्स और किसिंग सीन्स दे चुकी हैं.

B'day Special : क्लब में हुई थी इस टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, जड़ा था तमाचा

B'day Special : पहले ही शो में इस टीवी एक्ट्रेस का मुँह कर दिया था काला

कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -