कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर
कपिल की एक्स-मेहबूबा के साथ नए शो से वापसी कर रहे है सुनील ग्रोवर
Share:

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' के लिए काफी चर्चाओं में चल रहे है. कपिल के इस शो में उनके पुराने शो के सदस्य शैल नहीं है. कपिल तो काफी समय बाद छोटे पर्दे पर फिर लौट गए है लेकिन दर्शको को तो अब भी उनके दोस्त सुनील ग्रोवर की कॉमेडी देखने का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चूका है. जी हाँ... सुनील के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है और वो ये है कि सुनील भी अब जल्द ही अपने नए कॉमेडी शो के जरिये दर्शको को गुदगुदाने आ रहे है.

खबरों की माने तो सुनील ग्रोवर कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड के साथ अपने नए शो से वापसी कर रहे है. सुनील कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोन के साथ नए शो में काम करेंगे. हाल ही में सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी और बताया कि, उन्हें ईश्वर की कृपा से एक नया शो मिल गया है जिसमें वह जल्द ही नजर आएंगे. उनके साथ इस शो में बहन नीती भी नजर आएंगी. सुनील के साथ बिगबॉस-11 की विनर और अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे भी इस शो में नजर आएंगी.

अब तक सुनील के शो के कांसेप्ट के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन फैंस अब ये ही उम्मीद कर रहे है कि सुनील अपने शो के जरिये कुछ नया लाए. आपको बता दे कपिल शर्मा का नया गेम शो दर्शको को कुछ खास पसंद नहीं आया है. इसके साथ ही कपिल ने एक बार फिर अपना पुराना अनप्रोफेशनल रवैया अपना लिया है जिसके बाद चैनल के जरिये कपिल को चेतावनी भी दी गई है. अब देखना तो ये है कि क्या सुनील कपिल को कड़ी चुनौती देकर दर्शको का दिल जीत पाते है.

शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु

रोडीज़ की विजेता रह चुकी कंटेस्टेंट को नहीं है एक्टिंग में रूचि

गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दिल मिल गए' के अभिनेता ने इनसे की शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -