बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़
बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़
Share:

उत्तरप्रदेश कि सहारनपुर में भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़ का एक ताजा मामला सामने आया है. जिले में रात के समय तीन युवकों द्वारा बीजेपी नेता की बेटी के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि तीनो ही बदमाश इस कार्य में सफल ना हो सके. इसके बाद उन्होंने बीजेपी नेता की बेटी का अपहरण करने की कोशिश की. यहां भी उनके हाथ असफलता ही  लगी. इसके बाद बदमाश युवती की सोने की चैन लूटकर फरार हो गए. 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और लूट का ममाला दर्ज कर लिया है. जहां पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जबकि एक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है. पुलिस अधीक्षक (सदर) प्रबल प्रताप सिंह के मुताबिक़, सोमवार रात ज्वालानगर निवासी भाजपा के स्थानीय नेता विनोद चोजर की बेटी के साथ तीन युवकों ने छेड़खानी की इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने युवती का  अपहरण करने का प्रयास भी किया.

इस घटना के वक्त युवती ने शोर मचाया और उसके तथा साथ में मौजूद मां द्वारा विरोध किये जाने के बाद तीनों युवक एक चेन छीन कर वहां से फरार हो गये. आरोपियों की पहचान आजम, सलमान और नोनू के रूप में हुई है. जहां पुलिस अभी आजम की तलाश में जुटी हुई है. 

बलात्कार के आरोपियों को सड़क पर नंगा घुमाया

राष्ट्रपति पुरष्कार से सम्मानित शिक्षक को बहू ने उतारा मौत के घाट

केरला: रेडियो जॉकी की स्टूडियो में घुसकर हत्या

बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -