बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

धनबाद : प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला अपनी बेटी को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई. यह मामला टुंडी का बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक फरार महिला की बेटी उसकी सौतेली बेटी है. इसके बाद 14 साल की बेटी को महिला थाने में लाया गया. बेटी के मुताबिक उसकी माँ ने उसे सुबह अपने साथ मंदिर चलने को कहा जिसके बाद वह माँ के साथ मंदिर जाने को तैयार हो गई और अपनी माँ के साथ सिंदरी स्थित साई मंदिर में पूजा करने के लिए चली गई.

जब माँ बेटी मंदिर पहुंची तो कुछ देर बाद नजर बचाकर बेटी की माँ उसे छोड़कर भाग गई. इसके बाद बेटी ने अपनी माँ को बहुत ढूंढा लेकिन उसे माँ नहीं मिली. इस दौरान वह काफी परेशान हो गई और रोने लगी. ये सब नजारा देखकर मंदिर में मौजूद लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को महिला थाने को सौंप दिया.

पिता को इस बात की खबर मिलने पर वह बेटी के पास पहुंचे. जंहा उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी का कई दिनों से युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते उनका कहना है कि हो सकता है महिला उसी के साथ फरार हो गई. इसके बाद पिता अपनी बेटी को लेकर लौट आये. गौरतलब है कि, पिछले दिनों एक ऐसी ही घटना सामने आई थी जिसमे तीन बच्चों की माँ अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई थी.

ये भी पढ़े

घर में सो रहे वृद्ध की गोली मारकर हत्या

शादी का झांसा देकर सब इंस्पेक्टर ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

50 हजार का ईनामी खूंखार नक्सली गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -