राष्ट्रपति पुरष्कार से सम्मानित शिक्षक को बहू ने उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर में एक महिला द्वारा अपने ससुर की ह्त्या करने का ताजा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिस शख्स की इस घटना में मौत हो चुकी है, वह राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार से सम्मानित हो चुके थे. यहां एक महिला ने अपने ससुर को एक के बाद एक धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मृतक के पहचान 70 वर्षीय राम कुमार मौर्य के रूप में हुई है. जो कि एक सेवानिवृत्त शिक्षक थे. राम कुमार राष्ट्रपति पुरष्करार से भी सम्मानित किये जा चुके थे. पुलसि ने मामले में जांच करते हुए पाया है कि संपत्ति विवाद को लेकर महिला ने अपने ससुर की धारदार हथियार से हत्या की है. यह सारा घटनाक्रम अंबेडकरनगर के जैतपुरा थाना क्षेत्र के नोनहर गांव का है. आरोपी महिला की पहचान सुमन के रूप में हुई है. मृत के दो बेटे है, बड़ा बेटा ऋषि लाल और छोटा बेटा पुरुषोत्तम. पुरुषोत्तम की पत्नी ने अपने ससुर की हत्या की है. 

मिली जानकारी के मुताबिक़, मृतक रामकुमार अपने बड़े बेटे ऋषि लाल के साथ रहते थे, और वे हमेशा अपने बड़े बेटे को अपनी संपत्ति देने की बात करते थे. इससे आहत होकर छोटे बेटे की पत्नी सुमन ने अपने ससुर की हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और वह जांच में जुटी हुई है. 

केरला: रेडियो जॉकी की स्टूडियो में घुसकर हत्या

बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

औरंगाबाद में जातीय हिंसा भड़की

Most Popular

- Sponsored Advert -