बलात्कार के आरोपियों को सड़क पर नंगा घुमाया
बलात्कार के आरोपियों को सड़क पर नंगा घुमाया
Share:

अरुणाचल प्रदेश में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने वाले अपराधियों को क्रोधित जनता ने सड़क पर नंगा कर उनका जुलूस निकाल दिया. जुलूस के साथ ही उनकी जनता के द्वारा जमकर पिटाई भी कर दी गई. यह घटनाक्रम रविवार का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रविवार को अरुणाचल प्रदेश के अपर सियांग जिले के हेडक्वार्टर यिंगकियोंग के लोगों ने नाबालिग लड़की का रेप करने के आरोप में दो लोगों को पकड़ा और उन्हें नंगा किया, फिर पूरे शहर में घुमाया गया. 

इस पूरे मामले के बाद गुस्साए लोगों ने बाद में आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले को अपने हाथ में लेते हुए अब इसकी जांच शुरू कर दी है. पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है, जहां पुलिस पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है. पुलिस ने बताया है कि नाबालिग लड़की से 4 लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया था. जहां जनता द्वारा 2 आरोपियों को पकड़ लिया गया था. 

पीड़िता ने बताया है कि उसके साथ 4 लोगों ने दुष्कर्म किया था. पुलिस 2 आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. इस मामले के पहले भी इस तरह की एक ओर घटना राज्य के तेजू कस्बे में घट चुकी है. जहां गुस्साई जनता द्वारा रेप के आरोपियों को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया था. 

राष्ट्रपति पुरष्कार से सम्मानित शिक्षक को बहू ने उतारा मौत के घाट

केरला: रेडियो जॉकी की स्टूडियो में घुसकर हत्या

बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -