केरला: रेडियो जॉकी की स्टूडियो में घुसकर हत्या
केरला: रेडियो जॉकी की स्टूडियो में घुसकर हत्या
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरला के पूर्व रेडियो जॉकी राजेश की उन्ही के स्टूडियो में निर्मम हत्या कर दी गई है, त्रिवेंद्रम में देर रात उनके स्टूडियो में अज्ञात हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया. इस घटना में एक और अन्य व्यक्ति घायल हो गया है. सोमवार देर रात राजेश अपने दोस्त के साथ स्टूडियो में बैठे हुए थे, तभी उनके साथ ये घटना हुई. राजेश उर्फ रसिकन राजेश 36 साल के एक मिमिक्री आर्टिस्ट और साथ ही लोक गायक थे. पुलिस के अनुसार, जब देर रात 2 बजे राजेश अपने स्टूडियो में थे, तभी ये वारदात हुई. 

पुलिस ने बताया कि राजेश अपने दोस्त कुट्टन के साथ एक स्टेज प्रोग्राम कर वापस लौटे ही थे और स्टूडियो में सामान वापस रख रहे थे, तभी एक लाल मारुति स्विफ्ट कार में आए अज्ञात हमलावरों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला किया. स्थानीय निवासियों ने चीख-पुकार सुनने के बाद पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मौके पर पहुँच कर दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन राजेश को बचाया नहीं जा सका, जबकि कुट्टन अभी भी गंभीर अवस्था में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. आपको बता दें कि राजेश ने रेड एफएम के साथ एक आरजे के रूप में काम कर चुके हैं,  वह हाल ही में विदेश से लौटे थे और उन्होंने यहां मिमिक्री मंडली को ज्वॉइन की थी. उनकी पत्नी और एक बेटा है.

देश में पिछले तीन दिनों से लगातार मीडिया से सम्बंधित लोगों की हत्या हो रही है, लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने वाले मिडियाकर्मियों की इस प्रकार हत्या से देश में सनसनी फ़ैल गई है. जिसके बाद यह केरला के पूर्व रेडियो जॉकी की उनके ही स्टूडियो में हत्या करने की घटना सामने आई है. इससे पहले बिहार और मध्यप्रदेश में वाहनों द्वारा कुचले जाकर तीन पत्रकारों की हत्या हो चुकी है. इन तीनो घटनाओं में अपराधी पुलिस के हाथों नहीं लगा है, हालांकि पुलिस के अनुसार जांच जारी है. 

बेटी को मंदिर में छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई माँ

औरंगाबाद में जातीय हिंसा भड़की

घर में सो रहे वृद्ध की गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -