तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'
तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों बॉलीवुड में क्या चल रहा है. जी हाँ, इन दिनों बॉलीवुड में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में अपने बोल्‍ड सीन के जरिए चर्चा मे आईं तनुश्री दत्ता काफी सुर्ख़ियों में हैं उन्होंने हाल ही में अपने साथ 10 साल पहले हुए सेक्सुअल हरासमेंट को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का कहना है कि 'नाना पाटेकर ने एक फि‍ल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ बदतमीजी की थी.' अब इस दौरान तनुश्री दत्‍ता को बॉलीवुड सितारों से सहानुभूति मिल रही है एल्कीन कुछ ऐसे सितारे भी हैं जो नाना पाटेकर का स्पोर्ट कर रहे हैं. हाल ही में टीवी की बहुत ही विवादित क्वीन राखी सावंत ने इस बारे में अपनी राय रखी है और उन्होंने तनुश्री को झूठी और पागल करार दे दिया है.

मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा ''यह पूरा पब्‍लीसिटी स्‍टंट है वह केवल बिग बॉस में आने के लिए यह सब कर रही है.'' आप सभी को बता दें कि राखी जो भी हो खुलकर कहती है इस वजह से वह बोल्ड बयान देने वाली बोल्ड क्वीन कहीं जाती हैं. राखी काफी लम्बे समय से तनुश्री के आरोप सुन रहीं थीं और अब उन्होंने खुलकर इस बारे में बात की है.

वहीं इस मामले पर एक इंटरव्‍यू के दौरान नाना पाटेकर ने बात करते हुए कहा, 'मैं इस वक्त जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही मैं 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करूंगा. जहां आप मुझ से कुछ भी पूछ सकते हैं. मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं. आप मुझसे इस मुद्दे पर कुछ भी पूछ सकते हैं, जो कुछ भी आप जानना चाहते हैं. मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए कोई कारण नहीं है.'

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर को कहा 'चिन्दी चोर' और राज ठाकरे को 'नालायक'

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद किडनेप हुए नाना पाटेकर?

नुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -