तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स
तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स
Share:

पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं तनुश्री दत्ता इन दिनों सुर्खियों में चल रहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि सब लोग सच्चाई जानते हैं वह कैसे इंसान है? फिर भी उनके साथ इस इंडस्ट्री में सब लोग काम कर रहे हैं। तनुश्री ने अपनी यह बात मी टू कैंपन के जरिए कही। हाल ही में उनके समर्थन में कई बॉलीवुड स्टार्स ने कमेंट किए हैं। 

40 किलो की ड्रेस पहनकर अमिताभ कर रहे थे शूटिंग, टूट गई हड्डी

बढ़ते जा रहे इस विवाद पर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा कि,'10 साल पहले वह अपने करियर की चिंता करते हुए चुप रहीं थीं। उनके साहस की प्रशंसा करनी चाहिए, ना ही उनके इरादों पर सवाल खड़ें करना चाहिए।' प्रियंका ने भी फरहान के ट्वीट को​ रीट्वीट कर समर्थन जताया। इनके अलावा ऋिचा चड्डा, ट्विंकल खन्ना और स्वरा भास्कर ने भी उनके समर्थन मेें ट्वीट कर यह बताना चाहा कि वह उनके साथ है।

संस्कारी हो या हॉट, हर लुक में सेक्सी लगती है यह एक्ट्रेस

गौरतलब है कि यह मामला फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' का है यह फिल्म 2008 में बनी थी। इसके 10 साल बाद यह मामला एक बार फिर से उजागर हुआ है। तनुश्री द्वारा लगाए गए आरोपों को नकारते हुए नाना पाटेकर ने उनके पर केस करनी की बात कह दी। आपको बता दें फिल्म में तनुश्री द्वारा इंटीमेट सीन नहीं करने पर उनका डांस राखी सावंत से रिप्लेस कर दिया गया था। इसके बाद वह फिल्म 'अपार्टमेंट' में आखिरी बार नज़र आई थी। इसके बाद से ही वह फिल्मी दुनिया से गायब थी।

बॉलीवुड अपडेट्स  

ऐसे कहां व्यस्त हो गए संजू बाबा कि अपने बच्चों के बर्थ डे पर नहीं होंगे साथ..!!

ऐसे पुरुषों की तरफ जल्दी आकर्षित होती हैं सनी लियोनी

सलमान ने अपने ही घर के सदस्यों को दी फिल्म फ्लॉप करने की दुआ,वजह जानकर चौंक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -