यौन शोषण का आरोप लगने के बाद किडनेप हुए नाना पाटेकर?
यौन शोषण का आरोप लगने के बाद किडनेप हुए नाना पाटेकर?
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों अपने बयानों के चलते काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहीं हैं. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चाएं होना शुरू हो गई हैं. खुद पर लगे आरोपों के बाद नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा था. इसके बाद गुरुवार को नाना पटकदार जैसलमेर पहुंचे थे. दरअसल वो यहां अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग चल रही हैं. लेकिन सुनने में आया है कि नाना अब तक सेट पर नही पहुंचे हैं.

नाना के सेट पर ना पहुंचने के चलते इस फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने एक बड़ा फ़ासिला लिया है. साजिद ने नाना के सीक्वेंस को बाद में शूट करने का फैसला लिया है. हालांकि नाना कहां है अब तक इस बारे में कोई जानकर हासिल नहीं हुई है. आपको बता दें फिल्म 'हाउसफुल-4' में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि नाना ने साल 2008 में उनके साथ सेट पर बदतमीजी की थी. जब उन्होंने इसका विरोध किया था तो नाना ने उन्हें परेशान करने के लिए उनके सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया था ताकि वो परेशान हो जाए. नाना ने भी इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि 'तनुश्री द्वारा लगाए हुए सभी आरोप गलत है. वो जिस दिन की बात कर रहीं हैं उस दिन सेट पर करीब 50 से 100 लोग मौजूद थे. ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था और ये सब सिर्फ समय की बर्बादी है.

बॉलीवुड अपडेट... 

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स

इस बोल्ड एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारकर इरफान खान के सामने नाचो'

तनुश्री द्वारा लगाए आरोपों का नाना पाटेकर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -