इस बोल्ड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर को कहा 'चिन्दी चोर' और राज ठाकरे को 'नालायक'
इस बोल्ड एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर को कहा 'चिन्दी चोर' और राज ठाकरे को 'नालायक'
Share:

इन दिनों अगर इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा किसी की चर्चाएं हो रहीं हैं तो वो हैं तनुश्री दत्ता. तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है और ये मामला अब बड़ा रूप लेते हुए नजर आ रहा है. नाना पाटेकर ने भी खुद पर लगे आरोपों के बाद तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है. वहीं तनुश्री ने भी इस लड़ाई को जारी रखने के फैसला लिया है और उन्हें सबक सीखाने की बात भी कही है. हाल ही में तनुश्री ने नाना को 'चिंदी चोर' तक कह दिया. इतना ही नहीं उन्होंने तो राज ठाकरे तक को नालायक कह दिया.

तनुश्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 'अगर हम लोग नाना जैसे एक्टर को ना हिला पाए तो हम क्या कर सकेंगे. हॉलीवुड में भी बड़े से बड़े दोषी निर्माताओं के खिलाफ इसे लेकर विरोध हुए हैं. अगर हम चिंदी नाना के खिलाफ कुछ न कर सकते तो लानत है हमारे देश पर. नाना चिंदी चोर है, यह बड़े एक्टर्स की आड़ में अपना करियर चला रहा है. अगर रजनीकांत उसे अपनी फिल्म में काम नहीं देते तो उन्हें कोई नहीं पूछता. अगर अक्षय ने उसे वेलकम और वेलकम बैक न दी होती उसे कोई नहीं पूछता.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इस दौरान तनुश्री ने सिर्फ नाना ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के सुप्रीमो नेता राज ठाकरे को भी नालायक तक कह दिया. तनुश्री ने कहा कि 'राज ने अपनी पार्टी बनाने के लिए गुंडों का जुगाड़ किया है. और वो उन्हें तोड़-फोड़ करने भेजता है. वो खुद को काबिल बताना चाहता है कि 'मैं लायक हूं काबिल हूं' नालायक... जब कभी वो खुद को लायक बताने जाता है तो तोड़फोड़ होती है.' आपको बता दें तनुश्री ने ये बयान मीडिया से बातचीत के दौरान दिया था और अब इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड अपडेट... 

यौन शोषण का आरोप लगने के बाद किडनेप हुए नाना पाटेकर?

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स

इस बोल्ड एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कहा- 'कपड़े उतारकर इरफान खान के सामने नाचो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -