रिसेप्शन के लिए चंडीगढ़ पहुंची युविका, शेयर की प्यारी तस्वीर
रिसेप्शन के लिए चंडीगढ़ पहुंची युविका, शेयर की प्यारी तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे युविका और प्रिंस की शादी का कल रिसेप्शन है जो कि चंडीगढ़ में है. हाल ही में युविका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. आप सभी जानते ही होंगे कि शानदार जोड़ी प्रिंस नरुला और युविका चौधरी काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब फाइनली वो शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आप सभी ने देखा होगा कि दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और उन तस्वीरों में दोनों का लुक काफी शानदार लग रहा था. अब एक बार फिर हाल ही में युविका ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस तस्वीर में युविका ने यलो और ऑरेज कलर का गाउन पहना है साथ ही युविका ने अपने हाथों में शादी का चूड़ा पहना है. आप सभी को बता दें कि कल चंडीगढ़ में दोनों की शादी का रिसेप्शन है. युविका के हाथ की मेहदी भी इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही हैं. वहीं इस फोटो में उनकी स्माइल बहुत कातिलाना लग रही थी. युविका ने अपने बालों को खुला कर रखा है साथ ही लुक के हिसाब से ही युविका ने अपने फेस पर मेकअप किया था. जो उनपर काफी सूट हो रहा है. तस्वीर शेयर कर युविका ने कैप्शन दिया है In Chd. Clicked by @epicstories.in .

इससे साफ़ जाहिर हो रहा है वह चंडीगढ़ पहुँच चुकीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों की प्रेम की कहानी बिग बॉस से शुरु हुई थी वहीं प्रिंस ने शो रोडीज में भी काम किया था इसी के साथ युविका ओम शांतिओम फिल्म में काम कर चुकी हैं और इसी के साथ उन्होंने कई एल्बम में भी काम किया है.

Video: शादी के बाद गरबे खेलते नजर आए मिस्टर एंड मिसेज नरूला

युविका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे ख़ास तस्वीर

फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -