युविका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे ख़ास तस्वीर
युविका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे ख़ास तस्वीर
Share:

टीवी का कई कपल है जो इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं ऐसे में बिग बॉस के घर में प्यार के सफर में पड़े कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने तो शादी कर ली है. जी हाँ, इन दोनों ने बीते दिनों शादी कर सभी को हैरान कर दिया और दोनों की शादी बहुत शानदार रही. शादी में दोनों बहुत ख़ास अंदाज में नजर आए एक तरफ युविका ने लाल लहंगा पहना था वहीं दूसरी तरफ प्रिंस ने वाइट कुरता पायजामा.

युविका और प्रिंस का अफेयर करीब 5 साल तक चला और फिर दोनों ने शादी कर ली. दोनों की शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई ऐसे में बीते कल प्रिंस ने तस्वीरें शेयर कर लिखा था Life @yuvikachaudhary इसी के साथ उन्होंने शादी के बाद का पहला वीडियो शेयर किया है और लिखा है I love u Biwi #patni @yuvikachaudhary अब आज युविका ने अपनी दुल्हन बनी हुई तस्वीरें शेयर की है और कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं जो शानदार रहे हैं और अब भी वायरल हो रहे हैं.

खबरों के अनुसार प्रिंस ने युविका को शादी के गिफ्ट में काम दी है वहीं युविका ने उसके साथ सेल्फी भी ली है. फिलहाल युविका की शेयर की गई इन तस्वीरों में वह खर बरपा रहीं हैं और खूबसूरत लग रहीं हैं.

फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ

पत्नी संग तस्वीर शेयर कर प्रिंस ने लिखा 'I love u Biwi'

प्रीविका की शादी में सबसे सेक्सी नजर आईं नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -