फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ
फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से हंगामा मचा रही हैं और इस लिस्ट में अब नंबर 1 पर स्टार सुरभि ज्योति का नाम सामने आ गया है जी हाँ,उन्होंने अपने सुर्ख अंदाज से सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया है. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कि है और लिखा है #privikakishaadi STYLED BY :- @nehaadhvikmahajan ..OUTFIT :- @asianacoutureofficial .@payalkeyalofficial ..JEWELLERY :- @adan_creation_ .

इस तस्वीर में वह खूब सेक्सी नजर आ रहीं हैं इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है Last night at zee rishtey awards Congratulations team #naagin3 Thank you @zeetv Wearing @zarf_lifestyle इस तस्वीर में भी वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. सुरभि के शो नागिन 3 ने आते ही टीआरपी में नंबर 1 की जगह बना ली है और शो में सुरभि को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

सुरभि बहुत हॉट हैं उन्होंने बीते दिनों दुल्हन के अवतार में तस्वीर शेयर कर लिखा था We are all born free and spend a lifetime becoming slaves to our own false truths .- Atticus इस तस्वीर में उन्होंने बैक पोज दिया था. सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अंदाज में फोटोज शेयर करती हैं. फिलहाल वह इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में हैं.

ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में इस अंदाज में नजर आए सेलेब्स

हॉट लुक में नजर आई नागिन बेला

दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैला रही है नागिन बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -