Video: शादी के बाद गरबे खेलते नजर आए मिस्टर एंड मिसेज नरूला
Video: शादी के बाद गरबे खेलते नजर आए मिस्टर एंड मिसेज नरूला
Share:

आप सभी जानते ही वोइसे तो बिग बॉस के घर में कई कपल बने हैं लेकिन जोड़ी थोड़े टाइम बाद टूट गई और कुछ ही जोड़ियां ऐसी रहीं हैं जो शादी के बंधन तक पहुँच पाई है और उन्ही में से एक जोड़ी है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की. आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस के घर में प्यार के सफर में पड़े कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शादी कर ली है और दोनों की शादी की तस्वीरें अब तक इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों दोनों ने शादी कर सभी को हैरान कर दिया और दोनों की शादी बहुत शानदार रही उस शादी में कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए.

आप सभी ने देखा ही होगा कि अपनी शादी में दोनों बहुत ख़ास अंदाज में नजर आए एक तरफ युविका ने लाल लहंगा पहना था वहीं दूसरी तरफ प्रिंस ने वाइट कुर्ता पायजामा. अब शादी के बाद भी दोनों बहुत सेक्सी कपल नजर आए हैं. जी हाँ, शादी के बाद दोनों ने अहमदाबाद में गरबे कि रात मनाई है. बीते रात दोनों गरबे के लिए अहमदाबाद में इन्वाइट किए गए थे और दोनों ने वहां जाकर चार चाँद लगा दिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Styled by @ junejasanchi Wearing @payalkeyalofficial @princenarula 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

वहां जाने से पहले युविका और प्रिंस ने घर में ही गरबा खेला जिसका एक वीडियो युविका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में युविका और प्रिंस गरबा करते हुए नजर आ रहे हैं और वीडियो शेयर कर युविका ने लिखा है Styled by @ junejasanchiWearing @payalkeyalofficial @princenarula

युविका ने शेयर की अपनी शादी की सबसे ख़ास तस्वीर

फैंस कर रहे हैं सुरभि के इस अंदाज की जमकर तारीफ

पत्नी संग तस्वीर शेयर कर प्रिंस ने लिखा 'I love u Biwi'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -