अपने कातिलाना डांस से सब को मदहोश कर रही ये आइटम गर्ल
अपने कातिलाना डांस से सब को मदहोश कर रही ये आइटम गर्ल
Share:

कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिगबॉस में आकर तो हर कोई मशहूर हो जाता हैं. हर बार ही बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए विदेशी अभिनेत्रियों को लाया जाता हैं. इसी शो से मशहूर भी अभिनेत्री नोरा फतेही पिछले कुछ दिनों से अपने डांस वीडियो के कारण चर्चाओं में चल रही थी और एक बार फिर नोरा ने एक और डांस वीडियो शेयर कर सभी को कायल कर दिया हैं.

नोरा ने अपने सिज़लिंग डांस वीडियो से एक बार फिर सभी को चौका दिया हैं. फिर से बिना तैयारी किए नोरा स्टेज पर परफॉरमेंस के लिए उतर गई. उनके इस शानदार डांस वीडियो को 9 घंटे में 1 लाख 30 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया था.  फैंस उनके इस डांस की भी खूब तारीफे कर रहे हैं. नोरा अब इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी हैं.

सपना के वीडियो के साथ-साथ उनकी हॉट तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल होती ही रहती हैं. नोरा ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ कि फिल्मों में भी काम किया हैं. बॉलीवुड में नोरा बाहुबली, मिस्टर एक्स, रॉकी हैंडसम, माय बर्थडे सॉन्ग जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वो बिगबॉस, झलक दिखलाजा, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और एंटरटेनमेंट की रात में भी नजर आ चुकी हैं.

'तारक मेहता...' में हुई दया बेन की वापसी, 5 महीने में इतनी बदल गई

B'day Special : क्लब में हुई थी इस टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, जड़ा था तमाचा

शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -