शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु
शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु
Share:

छोटे पर्दे पर किन्नर बहु के नाम से मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही खबरे सुनने में आई थी कि रुबीना अपने बॉयफ्रेंड अभि‍नव शुक्ला के साथ 24 जून को शादी करेंगी. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक रुबीना और अभिनव 21 जून को शादी करने वाले हैं.

रुबीना और अभिनव की शादी को लेकर कई खबरे सामने आई हैं. सूत्रों की माने तो रुबीना और अभिनव की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स और सेरेमनी मुंबई और पंजाब के लुधियाना में आयोजित किए जाएंगे. आपको बता दे अभिनव लुधियाना के रहने वाले हैं. लेकिन सभी को इंतजार तो बस इस बात को जानने का हैं कि ये कपल शादी कहा करेंगे? तो चलिए हम आपको ज्यादा इंतजार ना करवाते हुए बता ही देते हैं कि रुबीना और अभिनव की शादी हिमाचल प्रदेश के शिमला में होगी.

दरअसल रुबीना शिमला की ही रहने वाली है और उनके अधिकतर रिश्तेदार शिमला में ही रहते हैं. रुबीना और अभिनव दोनों ही नेचर लवर हैं और इसलिए इन्होने शिमला में शादी करने का फैसला लिया हैं. आपको बता दे रुबीना और अभिनव पिछले 7 सालों से रिलेशनशिप में हैं. रुबिना इन दिनों 'शक्ति अस्तित्व के अहसास' की में नजर आ रही हैं. इसमें वह एक ट्रांसजेंडर सौम्या का किरदार निभा रही हैं.

रोडीज़ की विजेता रह चुकी कंटेस्टेंट को नहीं है एक्टिंग में रूचि

पिछले 4 महीने से पागलखाने में था ये लापता कॉमेडियन

ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद हॉट लग रही छोटे पर्दे की ये अदाकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -