निर्मल सोनी ने लिया 'तारक मेहता' में डॉ. हाथी के रूप में प्रवेश
निर्मल सोनी ने लिया 'तारक मेहता' में डॉ. हाथी के रूप में प्रवेश
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के दिलों कि धड़कन बन चुका है और यह शो खूब पसंद किया जाता है लेकिन इस शो में कुछ समय से डॉक्टर हाथी नजर नहीं आ रहे थे. डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवी कुमार आजाद अब इस दुनिया में नहीं है और उनके जाने के बाद यह सबसे बड़ा सवाल था कि अब डॉक्टर हाथी का किरदार कौन निभाने वाला है और अब उनकी जगह ली है निर्मल सोनी ने.

एक्टर निर्मल सोनी, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हाथी का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में निर्मल सोनी ने कहा है कि, "जीवन एकदम गोल है. पूरे दस साल बाद मैं एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बना हूं. मुझे ख़ुशी है कि निर्माता असित कुमार मोदी ने मुझे एक बार फिर मौका दिया है. ये शो बहुत लोकप्रिय है और डॉ. हाथी का किरदार भी दर्शकों का पसंददीदा किरदार है. " आपको बता दें कि निर्मल का प्रवेश धारावाहिक में तब होगा जब गोकुलधाम के सभी पुरुष मुंबई में बाढ़ आने की वजह से अपनी सोसाइटी के लिए गणपति की मूर्ति लाने में अक्षम रहते हैं और फिर सोसाइटी से बाहर निकलने पर उन सभी को पुलिस घर वापस भेज देती है.

उस दौरान सभी निराश व दुखी रहते हैं लेकिन तभी डॉ. हाथी गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने सिर पर उठाए प्रवेश करते हैं और सभी खुश हो जाते हैं. इन सबके बाद बप्पा की पहली आरती हाथी परिवार करता है. निर्मल सोनी के प्रवेश से फैंस बहुत खुश हैं.

बिग बॉस 12 : अभी से लगने लगा विनर पर सट्टा, इन 2 स्टार्स के बीच होगा कड़ा मुकाबला

दिव्यांका की इस तस्वीर को 2 घंटे में मिले लाखो लाइक्स

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -